Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोटरी क्लब टीम ने वृक्षारोपण किया

    रोटरी क्लब टीम ने वृक्षारोपण किया

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : रोटरी क्लब ने आज अपनी वृक्षारोपण मुहिम को गति देते हुए शहर में बरेली मोड़ स्थित सतनाम भट्टा और साउथ सिटी परिसर में विभिन्न प्रकार के पौधे रोपित किये। अध्यक्ष गौरव कौशल और सचिव रोहित गोयल सहित, डिस्ट्रिक्ट पर्यावरण समिति सह अध्यक्ष अजय शर्मा व क्लब पर्यावरण समिति अध्यक्ष अतुल मेहरोत्रा ने सतनाम भट्टा पर वृक्षारोपण किया।

    डिस्ट्रिक्ट पर्यावरण समिति सह अध्यक्ष अजय शर्मा ने इस बात पर विशेष जोर डाला कि पौधे लगाने के बाद उनका ख्याल रखना बहुत जरूरी है। क्लब पर्यावरण समिति चेयरमैन अतुल मेहरोत्रा ने कहा कि कोरोना ने इस बात को सुनिश्चित किया है कि आज पेड़ पौधों की कितनी आवश्यकता है। अध्यक्ष डॉ. गौरव ने सभी से वृक्षारोपण को करने के लिए आवाहन किया।

    अश्विनी व विजय कुमरा ने लगाये हुए पौधों को अपना संरक्षण प्रदान करने का विश्वास दिलाया। सभी सदस्यों ने अश्विनी विजय कुमरा के सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत मे सचिव रोहित ने सभी का आभार प्रकट किया। कार्यक्रम में सह अध्यक्ष प्रदीप बेदार, समीर सक्सेना, अश्विनी विज, डॉ. अनुराग अग्रवाल, मनीष गुप्ता, सुनील अंचल, अंकुश आदि उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.