Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नाबालिग किशोरी से चौदह वर्षीय किशोर ने घर बुलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी पर मुकदमा दर्ज

    नाबालिग किशोरी से चौदह वर्षीय किशोर ने घर बुलाकर किया दुष्कर्म, आरोपी पर मुकदमा दर्ज 

    एडिशनल एस पी पूर्वी व संडीला क्षेत्राधिकारी ने थानाध्यक्ष की मौजूदगी में घटनास्थल का निरीक्षण कर पीडिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा

    बेंहदर (हरदोई) : बीते 22 जुलाई की शाम को एक किशोर ने नाबालिग लड़की को अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी जब गांव के लोगों तक पहुंची तो कुछ लोगों ने पीड़िता के परिजनों से मिलकर मामले को दबाने के उद्देश्य से सुलह समझौता करा दिया। और किशोरी का मामूली इलाज गांव में एक प्राइवेट डाक्टर से करवा कर मामले को दबा दिया। जिसके बाद जब घटना की भनक पीड़िता के नाना को पड़ी। तो उन्होंने अपने दामाद व बेटी को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी। जिसके उपरांत पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी। तथा जिले के एडिशनल एस पी पूर्वी अनिल कुमार यादव , क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह व थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी ने पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर जाकर पूरे मामले की जांच की। उसके बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए ने जिला अस्पताल भेज दिया। 
         बताते चलें कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने थाने में शिकायत पत्र देकर बताया। कि मोहम्मद आमिन उर्फ शनी पुत्र मोहम्मद अब्बास निवासी शौकत खेड़ा ( 14 वर्ष) ने मेरी सात वर्षीय पुत्री को खाने की सामग्री का लालच देकर अपने घर बुला ले गया। और घर की छत पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जिसके बाद पीड़िता खून से लथपथ अपने घर पहुंची। और पूरी घटना की बात अपने घरवालों को बताई। आग की तरह यह घटना पूरे मोहल्ले में फ़ैल गई।

    गांव के ही कुछ लोगों ने मामले को दबाने के उद्देश्य से परिजनों से मिलकर सुलह समझौता करा दिया। और गांव में एक प्राइवेट डाक्टर से उसका मामूली इलाज करा दिया। पर जब इस घटना की भनक पीड़िता के नाना के कानों तक पहुची। और यह मालूम हुआ। कि इतनी बड़ी घटना होने के बावजूद कुछ लोगों द्वारा दुष्कर्म के मामले में  सुलह समझौता करा दिया गया है। तो उन्होंने अपने दामाद व बेटी को पूरे घटना की शिकायत पुलिस को देने की सलाह दी। इसके बाद पीड़िता की मां ने कासिमपुर थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी के पास शिकायत पत्र लेकर पहुंची। पीड़िता के शिकायत पत्र को तत्काल संज्ञान में लेते हुए अपनी पुलिस टीम के साथ थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी घटनास्थल पर पहुंच गए। और बारीकी से पूरे मामले की जांच की। तथा जिले के एडिशनल एसपी पूर्वी अनिल कुमार यादव व क्षेत्राधिकारी महावीर सिंह भी घटनास्थल पर जाकर मौके का निरीक्षण किया। पूरा मामले की जांच करने के बाद थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी ने आरोपी किशोर मोहम्मद आमिन पर धारा 376,AB/506 IPC , 5M/6 पास्को एक्ट व 325 A SC, ST एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया। और पीड़िता किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। तथा थानाध्यक्ष दीपक सिंह रघुवंशी ने बताया की आरोपी पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।
    बाल्मीकि वर्मा, बेहन्दर
    INA NEWS(INITIATE NEWS AGENCY)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.