Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    समाधान दिवस के अवसर पर जन-समस्यायें सुनी गई

    समाधान दिवस के अवसर पर जन-समस्यायें सुनी गई

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : शासन द्वारा दिये गये निर्देश के क्रम में नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा के निर्देशानुसार नगरीय क्षेत्रों में स्थित थानावार नामित किये अधिकारियों द्वारा समाधान दिवस के अवसर पर जन-समस्यायें सुनी गई। शासन द्वारा नगर क्षेत्र में बने थानों में समाधान दिवस आयोजित किये जाने के निर्देश दिये गये, साथ ही नगरीय क्षेत्रों में स्थित थानों पर थानावार अधिकारी नामित करने के निर्देश भी दिये गये।

    जिसके अनुपालन में नगर आयुक्त के निर्देश पर नगर निगम से थानावार अधिकारी नामित किये गये। नगर आयुक्त द्वारा बताया गया कि नामित किये गये अधिकारियों द्वारा प्रत्येक माह के द्वितीय एवं चतुर्थ शनिवार को संबन्धित थानों में उपस्थित रहकर नगर निगम की सेवाओं से संबन्धित शिकायतें सुनकर उनका निर्धारित समयावधि 05 दिवस में समाधान सुनिश्चित करायेगें।

    नगर आयुक्त  द्वारा थाना सदर बाजार से सहायक नगर आयुक्त  रश्मि भारती, थाना कोतवाली से सहायक नगर आयुक्त अंगद गुप्ता, थाना रामचन्द्र मिशन से मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह व थाना रोजा में कर निर्धारण अधिकारी भूपेन्द्र सिंह बीसेन को नामित किया गया।

    जिनके द्वारा आज दिनांक 24.07.2021 को संबन्धित थानों में उपस्थित रहकर जन-समस्याओं को सुना गया व प्राप्त समस्याओं/शिकायतों के निस्तारण के लिए संबन्धित अधिकारी व कर्मचारियों को निर्देशित किया गया। इसके साथ ही थानों में आयोजित होने वाले समाधान दिवस के दृष्टिगत नगर आयुक्त द्वारा थानों में विशेष सेनेटाइजेशन अभियान संचालित कियें जाने के निर्देश नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा0 ओ0पी0 गौतम को दिये गये। दिये गये निर्देशों के अनुपालन में आज दिनांक 24.07.2021 को नगर क्षेत्र में स्थित थानों पर सेनेटाइजेशन के कार्य को कराया गया।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.