Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नगर के बडजियाउलहक में पानी में खडी मोटरसाईकिल व आबकारी रोड पर भरे पानी से निकलती कार जमकर बरसे बदरा

    नगर के बडजियाउलहक में पानी में खडी मोटरसाईकिल व आबकारी रोड पर भरे पानी से निकलती कार

    जमकर बरसे बदरा

    बुधवार को हुई बारिश से सडके हुई जलमग्न, लोगों के घरों में घुसा पानी

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : मंगलवार व बुधवार को हुई मुसलाधार बारिश से जहां गर्मी की मार झेल रहे लोगों ने बारिश का आन्नद उठात हुऐ राहत की सांस ली। इतना नही लम्बे समय से बारिश का इतंजार कर रहे किसानो के चेहरो पर भी मुस्कान दिखाई दी। वही भारी बारिश के कारण नगर अनकेे मौहल्ले जलमग्न हो गये और सडकों का गन्दा पानी लोगों के घरों और दुकानो में भरने से लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पडा।\

    एक तरफ जहाँ भीषण गर्मी से लोग परेशान हो रहे थे वही किसानो को भी मानसून के न होने से खेतो में खडी फसल के भी नष्ट होने का खतरा बना हुआ था। वही मंगलवार और बुधवार को हुई बारिश से जहां किसानो के चेहरे खिले नजर आये। किसान शुभम, वाहिद, भगत सिंह वर्मा, प्रशांत ने बताया कि यह बारिश फसलो के लिये बहुत फायदेमंद है और इसी बारिश में मुंजी की पौध भी लगाने में आसानी होगी।

    बुधवार को हुई बारिश से नगर के मोहल्ला बड़जियाउल्हक, दीवान, लहसवाडा, मेन बाजार, रैती चैक, रेलवे रोड स्थित सरकारी कार्यालयो समेत मोहल्ला रविदास मार्ग, कायस्थवाड़ा, नेचलगढ़ और आबकारी रोड आदि स्थानों पर दूसरे दिन भी भारी जलभराव हो गया। कई घरों में बारिश का गंदा पानी घुसने से लोग घंटों परेशान रहे। वही नगरवासियों ने नगरपालिका परिषद पर आरोप लगाया कि समय से यदि नालो की साफ सफाई कराई जाती तो बारिश से सडके जलमग्न नही होती और उन्हे परेशानीयों का सामना नही करना पडता।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.