Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    फैजाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए हो रहा नामांकन, अध्यक्ष पद के लिए लल्ला सिंह और सुशील चौबे आमने-सामने

    फैजाबाद बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए हो रहा नामांकन, अध्यक्ष पद के लिए लल्ला सिंह और सुशील चौबे आमने-सामने

    प्रथम दिन 14 प्रत्याशियों ने किया नामांकन

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : बार एसोसिएशन फैजाबाद के वार्षिक चुनाव का बिगुल बज गया है। नामांकन हो रहा है।। कुल 12 पदों के लिए चुनाव हो रहा है। मतदान 28जुलाई को होगा। मतगणना 29 जुलाई को होगा। अध्यक्ष उपाध्यक्ष, महामंत्री, संयुक्त मंत्री दो पद, कोषाध्यक्ष, कार्यकारणी 6 पद के लिए चुनाव होगा। नामांकन के पहले दिन  प्रत्याशियों ने अपने समर्थकों के साथ अपना अपना नामांकन चुनाव अधिकारी के समक्ष दाखिल किया ।वैसे तो बार एसोसिएशन के चुनाव की गहमा गहमी बीते 15-20 दिनों से काफी तेज चल रहीं हैं।

    परंतु चुनाव की रणभेरी बजते ही कचेहरी में हलचल बढ़ गयी। सभी प्रत्याशी अपना अपना प्रचार कचहरी परिसर में दिनभर करते नजर आए। चुनाव अधिकारी योगेंद्र प्रसाद त्रिपाठी के अनुसार चुनाव के नामांकन के पहले दिन 14 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन विभिन्न पदों के लिए किया है । अध्यक्ष पद के लिए लल्ला सिंह, और सुशील चौबे के  आमने-सामने हैं। नामांकन सुशील कुमार चौबे,व लल्ला सिंह ने किया। सबसे ज्यादा महामंत्री पद के लिए 5 नामांकन प्रथम दिन किए गए हैं वैसे कुल नौ प्रत्याशी आ सकते है।

     जिसमें कृष्ण कुमार वर्मा, ज्ञानेश चंद्र पांडे,  महेंद्र कुमार दुबे,  राजेश कुमार पांडे,  सूर्य नारायण सिंह एवं विपिन कुमार मिश्रा ने अपना-अपना नामांकन फार्म दाखिल किया तो उपाध्यक्ष पद के लिए सुरेंद्र कुमार सिंह मनोज कुमार,राम कुमार यादव, देवकी नंदन तिवारी  संयुक्त मंत्री प्रथम पद के लिए राजेश कुमार तिवारी एवं सूर्य लाल तो संयुक्त मंत्री द्वितीय के लिए दिनेश कुमार उपाध्याय ने नामांकन किया है।

    बार एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष पद के लिए हरि प्रसाद तिवारी कार्यकारिणी ए के पद पर संतोष कुमार मिश्रा बी के लिए विनय कुमार सिंह तथा सी के लिए उपेंद्र कुमार मिश्रा ने नामांकन किया है। नामांकन प्रक्रिया 17 जुलाई तक चलेगी। तत्पश्चात 18 जुलाई को नामांकन पत्रों की जांच की जायेगी। मतदान 28जुलाई को होगा। मतगणना 29जुलाई को होगा।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.