Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अवैध संबंंध के चलते चाची ने ही रची थी भतीजे के हत्या की साजिश, आशिक मिजाज चाची ने कराई थी भतीजे की हत्या

    अवैध संबंंध के चलते चाची ने ही रची थी भतीजे के हत्या की साजिश, आशिक मिजाज चाची ने कराई थी भतीजे की हत्या

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : वर्तमान समय में घोर कलयुग चल रहा है। चाची और भतीजे का अवैध संबंध होना कितना घिनौना कार्य है। किन्तु यह कहानी नहीं हकीकत में दिखाई पड़ गया। बुरे काम का बुरा नतीजा भी सामने आ गया।अयोध्या जनपद के रुदौली इलाके में नाजायज रिश्तों की खूनी तस्बीर सामने आई है। इसमें रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किये, फिर दूसरे प्रेमी के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। रुदौली  क्षेत्र में युवक की हत्या का अयोध्या पुलिस  ने खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंधों  को लेकर चाची ने ही अपने भतीजे की हत्या करवाई थी। इस घटना के पीछे जो कहानी सामने आई है उसने सबको हैरान कर दिया।

    अयोध्या जिले के रुदौली इलाके में  रिश्ते में चाची लगने वाली एक महिला ने पहले अपने भतीजे से नाजायज रिश्ते कायम किये। कुछ दिन नाजायज रिश्ता भतीजे के साथ चला। उसके बाद इसी बीच आशिक मिजाज चाची की निगाहें एक दूसरे युवक से लग गयी। तो एक म्यान में दो तलवारें नहीं रह सकती। फिर वही हुआ जो बुरे काम का बुरा नतीजा होता है। जिसके बाद हवस की आग में चाची ने पुराने प्रेमी अपने भतीजे से पीछा छुड़ाना चाहा, लेकिन अपनी चाची के प्यार में पागल भतीजे ने साथ छोड़ने से इनकार कर दिया।  चाची ने अपने भतीजे से आशिक बने सुनील को रास्ते से हटाने का प्लान तैयार कर लिया।

    महिला ने अपने नए प्रेमी और अपनी बहन के साथ मिलकर अपने ही भतीजे की हत्या कर दिया। रुदौली पुलिस ने चारों हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल हुए फावड़ा और खुरपी को पुलिस ने बरामद कर लिया है।  इस खौफनाक वारदात में हत्यारिन चाची ने वारदात को अंजाम देने में अपने नए प्रेमी उसके भाई अपनी बड़ी बहन को भी साजिश का हिस्सा बनाया। निर्मम तरीके से अपने भतीजे की हत्या कर दी।

    मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने जब जांच शुरू की तब पुलिस ने बहुत बारीकी से पूछताछ किया और एक एक बात को खंगालने लगी। शक की सुई चाची पर गहरा गई। चाची के गिरफ्त में आते ही पूरी वारदात का खुलासा हो गया।

     एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह के मुताबिक जांच में यह तथ्य प्रकाश में आया कि मृतक सुनील कुमार की हत्या, उसकी चाची गीता यादव से नाजायज संबंध होने के कारण, चाची गीता व चाची की बड़ी बहन संगीता यादव, अपने प्रेमी प्रदीप कुमार यादव व प्रेमी के भाई मित्रसेन यादव ने पूर्व योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया। आशिक मिजाज युवक भी जहां बुलाया गया वहां आसानी से चला भी गया और गन्ने के खेत में ले जाकर फावड़ा व खुर्पी से मारकर हत्या कर दी।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.