Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नेता प्रतिपक्ष के वार पर BJP MLA का पलटवार, कहा- सरकारी बंगला छोड़ते वक्त टोटी तक लेकर चले गए थे अखिलेश

    नेता प्रतिपक्ष के वार पर BJP MLA का पलटवार, कहा- सरकारी बंगला छोड़ते वक्त टोटी तक लेकर चले गए थे अखिलेश

    बलिया- उत्तरप्रदेश : नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने मुख्यमंत्री योगी के शौचालय निर्माण पर भ्र्ष्टाचार का आरोप लगाया तो बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष भूल गए कि उनके नेता अखिलेश यादव मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद अपने आवास का संगमरमर और टोटी भी लेकर चले गए थे।

    एमबियन्स पर बोलते नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी


    बलिया के बांसडीह तहसील पर नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने 15 जुलाई को प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान अपने संबोधन में सदन के एक वाकये का ज़िक्र करते हुए कहा कि उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री से कहा था कि जो आवास और पायख़ाना(शौचालय ) बनाया गया है । उसमें एक बार जाए, उनका दम न फूल जाय और पायख़ाना (शौचालय)उन गिर न जाय तो मैं मान जाऊंगा की शौचालय उन्होंने बनाया है ।
    सुरेन्द्र सिंह-बीजेपी विधायक

    नेता प्रतिपक्ष के इस सार्वजनिक बयान पर बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि योगी और मोदी पर भष्टाचार संबंधी टिप्पणी करना उनकी बुद्धि की विकलांगता है । वो भूल गए कि जब अखिलेश यादव मुख्यमंत्री पद से हटे तो अपने आवास का संगमरमर और टोटी भी लेकर चले जाने वाला व्यक्ति जिसका नेता हो वो क्या टिप्पणी करेगा।बीजेपी विधायक ने कहा कि गरीबों को भी प्रतिष्टित जीवन जीने का अधिकार है ,ये मोदी और योगी ने सोचा। जिसमे पात्र को 12 हज़ार रुपये दिए गए और उसे अपना शौचालय बनाने की स्वतंत्रा भी |

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.