Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर कानपुर पहुँचे आप राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह,सदस्यता अभियान की शुरुआत की,8 जुलाई से 8 अगस्त तक पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा सदस्यता अभियान।

    कानपुर। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को कानपुर पहुंचे। सांसद संजय सिंह ने कानपुर के किदवई नगर विधानसभा से सदस्यता जोड़ो अभियान का शुभारंभ किया। सदस्यता अभियान 8 जुलाई से 8 अगस्त तक चलाया जाएगा। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए संजय सिंह ने पंचायत चुनाव में भाजपा पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया। 

    उन्होंने कहा कि जिस तरह से चुनाव में सत्ता पक्ष ने धनबल और बाहुबल का प्रयोग किया और उस दौरान जो तस्वीरें सामने आईं,वो लोकतंत्र के लिए बेहद शर्मनाक है। संजय सिंह ने मांग की कि जिला पंचायत अध्यक्ष और प्रधानी चुनाव रद्द किया जाय। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार जानबूझकर मंदिर निर्माण में देरी कर रही है,डेढ़ साल हो गए अभी मंदिर नहीं बना पाए साथ ही उन्होंने यूपी में आप सरकार बनने पर दिल्ली की केजरीवाल सरकार का मॉडल लाने का वादा किया और फ्री बिजली,पानी देने के साथ रोजगार और बेरोजगारी भत्ता देने का भी आश्वासन दिया। 

    संजय सिंह,सांसद,आम आदमी पार्टी

    संजय सिंह ने यूपी सरकार की जनसंख्या नीति के मसले पर कहा कि सरकार इसे लेकर दोहरा रवैया अपना रही है,इसमें विधायक और सांसद को शामिल क्यों नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि अगर सांसद या विधायक के दो बच्चे हो तो उन्हें चुनाव लड़ने से क्यों नहीं रोका जाएगा। 


    वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर भी सवाल उठाए,कि उन्होंने आखिरकार सिर्फ ओवैसी के ही चैलेंज को ही स्वीकार क्यों किया। वहीं संजय सिंह ने आने वाले विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी के साथ गठबंधन करने या अकेले चुनाव लड़ने के मुद्दे पर कहा कि अभी फिलहाल उन्होंने इस मसले पर कोई भी निर्णय नहीं लिया है। केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार में यूपी के प्रतिनिधित्व पर भी उन्होंने सवाल उठाया। यूपी में आप सीएम के चेहरे के सवाल पर संजय सिंह ने बोला की अभी इसपर कोई जानकारी नहीं है,शीर्ष नेतृत्व इसका फैसला करेगा अभी पार्टी को उत्तर प्रदेश में मजबूत करने का लक्ष्य है।


    इब्ने हसन ज़ैदी 

    Initiate News Agency(INA), कानपुर 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.