Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    मेरठ: जुमे की नमाज़ के समय मस्जिद की दीवार गिरी, दो की मौत, 8 से 10 घायल

    मेरठ: जुमे की नमाज़ के समय मस्जिद की दीवार गिरी, दो की मौत, 8 से 10 घायल 
    मेरठ- उत्तरप्रदेश : मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में जुमे की नमाज़ के समय मस्जिद की दीवार गिरने से 2 लोगो की मौत हो गयी और 8 से 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ।
     ये हादसा उस वक्त हुआ लोग मस्जिद में बैठकर जुमे की नमाज अदा कर रहे थे अचानक मस्जिद के ऊपर बने कमरे की दीवार गिरने से कई लोग घायल हो गए , घायलों को आसपास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया , जो लोग मलवे में दबे हुए हैं उनको भी बाहर निकाला गया हालांकि पुलिस ने 2 लोगो के मरने की पुष्टि की है 
    घटना लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के अहमदनगर की मोहम्मदी मस्जिद की है। जहां मस्जिद की दूसरी मंजिल की एक दीवार अचानक से गिर गई। यह दीवार उस समय गिरी जब नमाज का समय था।  मस्जिद में नमाज पढ़ने वाले लोग ही दीवार के मलबे की चपेट में आये हैं। सूचना पर लिसाड़ीगेट पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आसपास के लोगों की मदद से बाहर निकाला। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
     पुलिस मौके पर पहुंचकर राहत काम में जुटी रही  वहीं जिला प्रशासन के अधिकारी भी इस मामले को देखते हुए वहां पर तैनात कर दिए गए हैं फिलहाल राहत काम जारी है और दीवार के गिरने का कारण की भी पता लगाया जा रहा है । संभवत बारिश की वजह से दीवार गिरना माना जा रहा है। मौके पर शहर विधायक रफीक अंसारी का कहना है कि यह हादसा काफी गंभीर है और पुलिस प्रशासन का इसमें काफी सकारात्मक पहल रही है, घायल लोगों को तुरंत आसपास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया जिससे उनको समय पर उपचार मिला है । फिलहाल अभी राहत काम जारी है ,तो वहीं नगर मजिस्ट्रेट के साथ-साथ क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी भी राहत काम में जुटे हुए हैं ।

    कमालुद्दीन,
    INITIATE NEWS AGENCY(INA NEWS)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.