Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    चीनी मिल की बाउंड्री वाल गिरने से 6 दुकानें ध्वस्त

    चीनी मिल की बाउंड्री वाल गिरने से 6 दुकानें ध्वस्त

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : रौसर कोठी स्थित रौजा चीनी मिल की वाउंड्री वाल गिरने से छह दुकानें ध्वस्त हो गईं। दीवार गिरने से लोगों का लाखों का नुकसान हो गया। ग्राम प्रधान पति के साथ पीड़ित दुकानदारों ने रोजा चीनी मिल के जीएम से वार्ता कर नुकसान की भरपाई कराए जाने की मांग की है। जीएम ने मामले की जांच करा कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। रविवार को सुबह से हुई बरसात के चलते थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र के गांव रौसर कोठी में स्थित रोजा चीनी मिल की दीवार गिर गई।

    इसमें दबकर विपिन की इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स की दुकान, अवनीश की इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स की दुकान, मुनीश एवं बबलू  की सब्जी की दुकानें, देवी सहाय की और हेयर कटिंग की दुकान दबकर क्षतिग्रस्त हो गई। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने जैसे तैसे मलबे को हटवाया। पीड़ित दुकानदारों के मुताबिक दीवार गिरने से उनका लाखों रुपए का नुकसान हो गया। सोमवार को ग्राम प्रधान पति सुनील वर्मा के साथ पीड़ित दुकानदार रोजा चीनी मिल के जीएम मुनेश पाल सिंह से वार्ता करने पहुंचे। उन्होंने जीएम से कहा कि चीनी मिल की दीवार गिरने से उनकी दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इसका मुआवजा में दिया जाए मिल के जीएम का कहना था कि दुकानें अनाधिकृत रूप से स्थापित की गई हैं। फिर भी वे इसकी जांच कराएंगे। इसके बाद ही मदद दिया जाना संभव हो सकेगा। 

    चीनी मिल की चारदीवारी नाले में गिरी है। दुकानों का कोई खास नुकसान नहीं हुआ है‌। दुकानें पूरी तरह से अनाधिकृत रूप में चीनी मिल की भूमि पर ही स्थापित है, फिर भी सहानुभूति के तौर पर मामले को दिखाया जाएगा। जो हो सकेगा मदद की जाएगी।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.