Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    6-7 फुट की ऊंचाई पर झूल रहे हैं बिजली के तार, कभी भी हो सकता है हादसा

    6-7 फुट की ऊंचाई पर झूल रहे हैं बिजली के तार, कभी भी हो सकता है हादसा

    टोडरपुर : विकास खंड टोडरपुर की गांव पंचायत पिस्तिया में नव निर्वाचित ग्राम प्रधान सत्यपाल के मकान के सामने मेन लाइन बिजली का खंभा लगा हुआ है। प्रधान ने जानकारी देते हुए बताया कि इधर से निकलने बाली जेसीबी खंभे से 27 जुलाई को टकरा गई जिससे बिजली का खंभा क्रेक होकर झुक गया। जिसके कारण विजली के तार सड़क से मात्र 6-7 फुट की ऊंचाई पर झूल रहे है। इस मार्ग से ट्रैक्टर ट्राली का निकलना बंद हो गया। आम जनमानस में आकस्मिक दुर्घटना की आशंका बनी हुई है।

    बताया जाता है कि इस गांव के लाइनमैन अवधेश को जानकारी दी गई लेकिन विद्युत विभाग का कोई भी व्यक्ति इधर नहीं आ सका जो कि झूलते तारों से निजात मिल पाती। लाइन मैन अवधेश ने बताया कि पोल क्रैक होने की वजह से पोल पर चढ़ना मुश्किल है इसलिए जब तक नया पोल नही लगेगा तब तक इसका समाधान नही हो सकता।  फिर इस मामले में जेई हरियावां से बात हुई तो उन्होंने कहा दिखवाते है इसको।

    लेकिन सवाल ये उठता है आखिर कि लाइन मैन ने इसकी जानकारी अपने उच्चाधिकारियों को नही दी या जानकारी देने के बाद भी अधिकारी अंजान बने हुए है।या जब तक कोई दुर्घटना न हो जाये तब तक इंतजार करेंगे।देखते है कब तक पिस्तिया और इस सड़क से निकलने वाले वाहन स्वामियों को इस समस्या से निजात मिलेगी?

    सूरज मिश्रा
    INA NEWS(Initiate News Agency), Desk Hardoi

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.