Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक होगी

    अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक होगी

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : गत वर्षो की भांति इस वर्ष भी अयोध्या में राम लीला 06 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक होगी जिसकी तैयारियां चल रही है। अयोध्या की रामलीला के पदाधिकारियों ने अयोध्या की रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा के साथ मीटिंग किया। इस मौके पर बजरंगबली की गदा देकर उनका स्वागत किया।  रामलीला कमेटी के मुख्य संरक्षक प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने कहा कि भगवान श्री राम की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है और इसमें भगवान श्री राम के भक्तों का योगदान है ।

    पिछले वर्ष कोरोना काल के समय में 16 करोड़ से भी ज्यादा दर्शकों ने दुनिया के कोने कोने में विश्वभर में भगवान श्री राम की रामलीला देखी । मुख्य संरक्षक परवेश साहिब सिंह वर्मा  ने कहा इस बार कोरोना की महामारी को देखते हुए सभी आर्टिस्ट दोनों वैक्सीन लगवाकर ही काम करेंगे, और रामलीला कमेटी अपनी तरफ से सभी आर्टिस्ट को फ्री में वैक्सीन लगवाएगा।

    गत वर्ष की तरह इस बार भी रामलीला घर बैठकर ही देखने को मिलेगा ऑडियंस अलाउड नही है । यह रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 बजे से 10 बजे तक लाइव दिखाई जाएगी ।यह रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री   योगी आदित्यनाथ  एवं संस्कृत मंत्रालय के मंत्री  नीलकंठ तिवारी  तथा अयोध्या शोध संस्थान के सहयोग से और मेरी मां फाउंडेशन संस्था द्वारा की जा रही है।

    सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।रामलीला में मुख्य भूमिका निभा रहे शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।बिंदु दारा सिंह हनुमान जी के किरदार में नजर आएंगे ।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे ।रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण, रवि किशन परशुराम के किरदार में नजर आएंगे। शीबा खान मंदोदरी  अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी। कैप्टन राज माथुर भरत , राकेश बेदी बाली के किरदार में नजर आएंगे ।अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे। रामलीला कमेटी के चेयरमैन राकेश बिंदल, अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) , भरत की भूमिका, कैप्टन राज माथुर,उपाध्यक्ष अमित कुमार, नितिन शर्मा ,अमित साहनी,दिनेश ईस्ट दिल्ली स्टैंडिंग कमेटी के चेयरमैन निर्मल जैन , और वाइस चेयरमैन दीपक मल्होत्रा , बीजेपी महिला मोर्चा की प्रवक्ता छवि काला सिंह मौजूद थे।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.