Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    ईद-उल-अज़हा पर इस बार 50 की संख्या में अदा कर सकेंगे ईद की नमाज़- जिलाधिकारी

    ईद-उल-अज़हा पर इस बार 50 की संख्या में अदा कर सकेंगे ईद की नमाज़- जिलाधिकारी

    अपने अपने घरों में करें क़ुरबानी- इंद्र विक्रम सिंह 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : ईद-उल-अज़हा पर इस बार 50 की संख्या में ईद की नमाज़ अदा कर सकेंगे । यह बात जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने आयोजित पीस कमेटी की बैठक के दौरान कही। उन्होने कहा की पिछली बार सबके सहयोग से ईद-उल-अज़हा का पर्व शांती पूर्ण ढंग से मनाया गया। इस बार भी अगामी ईद-उल-अज़हा का पर्व प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशानुसार प्रशासन के सहयोग से शांती एवं सौहर्दपूर्ण ढंग से मनाया जायेगा। जिलाधिकरी ने निर्देश दिये कि सार्वजनिक स्थलो, मैदानो, मस्जिदो या मदरसे में कुर्बानी न करें जिससे की भीड़ एकत्र हो। अपने-अपने घरों में रह कर कुर्बानी का प्रोग्राम कर सकते है।

    बैठक में मौजूद पीस कमेटी के सभी सदस्यों ने प्रशासन का साथ देने और सरकार की गाइडलाइन के अनुसार अगामी पर्व मनाने की सहमती जताई। बैठक में मौजूद कुछ सदस्यो ने अपने-अपने क्षेत्र में ईद के दिन कुर्बानी कार्यक्रम के दौरान पानी व अवशेस को निस्तारित करने की समस्या बताई, जिस पर जिलाधिकारी ने अपर नगर आयुक्त  एस0के0 सिंह को समस्याओं को निस्तारित करने के निर्देश दिये।

    जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कहा है  कि अभी कोरोना का प्रकोप कम नही हुआ। एकाएक चेकिंग करने के दौरान अलाहगंज में 03 पाॅजटिव केस पाए गये है जो कि पहले से ज्यादा खतरनाक डेलटा श्रेणी के है। अन्य कई देशो में कोरोना की तीसरी वेव आ चुकी है, इसलिए हमें पहले से सचेत रहना है। उन्होने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर पहली और दूसरी लहर से भी अधिक भयवाह हो सकती है, इसलिए अभी से सावधानी बरतनी आवश्यक है।

    बैठक में पुलिस अधीक्षक एस0 आनन्द, अपर जिलाधिकारी प्रशासन राम सेवक द्विवेदी, शहर पेश इमाम हुजूर अहमद मंजरी, प्रोफेसर जी0एफ0कालेज सय्यद नौमान व अन्य धर्मगुरू उपस्थित रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.