Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बड़ी खबर - प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने प्रेमिका, उसके भाई और पड़ोसी को मारी गोली, 4 मरे

    बड़ी खबर - प्रेमिका के घर जाकर प्रेमी ने प्रेमिका, उसके भाई और पड़ोसी को मारी गोली, 4 मरे

    तीन लोगों को गोली मारने के बाद अपनी कनपटी पर गन रखकर मार ली गोली

    बैतूल- मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के बैतूल के आमला थाना इलाके के भवानी नगर में एक सनसनीखेज वारदात हुई है जिसमे  एक हमलावर ने घर में घुसकर सर्राफा व्यापारी के तीन परिजनों की गोली मारकर हत्या कर दी। और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है ।

    घटना को अंजाम देने के पहले प्रेमी ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था इस वीडियो में उसने अपने परिवार वालों से माफी मांगी और यह भी कहा कि मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए । घटना के बाद बैतूल एसपी और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू कर दी । बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रैंड से शादी करना चाहता था।

    सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में भानु ठाकुर नाम का यह व्यक्ति बोल रहा है कि वह 7 साल से साथ में थे मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी है मेरे साथ जुड़े लोगों को तंग ना किया जाए दो बंदूक खरीदी हैं भैया भाभी माफ कर देना भैया आप मां के साथ रहना एक झूठ के कारण बर्बाद हुआ हूं बरखा ने झूठ बोला था ।

    पुलिस सूत्रों के मुताबिक आमला के 12 क्वार्टर भवानी नगर इलाके में रहने वाले सर्राफा व्यापारी सुनील सोनी के घर में घुसकर एक हमलावर ने उनके भतीजे लोकेश सोनी उनकी भांजी बरखा सोनी और बंटी के दोस्त लकी की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर ने इस घटना के बाद खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली है।

    प्रेमी

    फिलहाल पुलिस मामले की जांच  कर रही है। बताया जा रहा है कि यह हमलावर बोडखी का रहने वाला कोई भानु नामक युवक है। वारदात की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। जानकारी मिली है की सुनील सोनी के परिवार ने कुछ दिनों पहले गोली मारने वाले भानु की छेड़छाड़ को लेकर शिकायत की थी। इसी रंजिश को लेकर आज भानु हथियार लेकर सुनील सोनी के घर पहुंचा था।

    सुदामा सोनी( मृतक के मामा)

    वह घर में घुसा और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और एक-एक कर लोकेश और बरखा को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इस वारदात के समय बचाने आए (बंटी) लोकेश के दोस्त लकी को भी भानू ने गोली मार दी और फिर खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली ।इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल कर रही है।

    सिमाला प्रसाद ( एसपी बैतूल)

    दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पुलिस अधीक्षक सीमाला प्रसाद भी घटना स्थल पर पँहुची और घटना स्थल का निरीक्षण किया | सुश्री सीमाला प्रसाद ने बताया कि भानु ठाकुर ट्रक ड्राइवर था उसने शनिवार को एक वीडियो बनाकर वायरल किया था जिसमे बरखा सोनी से सबन्ध होने की बात कही है भानू बरखा से शादी करना चाह रहा था लेकिन बरखा तैयार नही थी|

    इसी वजह से वह बरखा के घर गया और पहले बरखा को गोली मारी बीच बचाव करने बरखा के मामा आये उन्हें भी गोली मारी उसके बाद गोली चलने की आवाज सुनकर बरखा का ममेरा भाई आया तो उसे भी भानु ने गोली मार दी | तीनो को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली इस घटना में चारों की मौत हो गई | भानू ने जो वीडियो बनाया था उसके आधार पर रिवाल्वर बेचने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है ।

    शशांक सोनकपुरिया, बैतूल- मध्यप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.