Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अब चलचित्र के जरिये दी जाएगी सरकारी योजनाओं की जानकारी, डीएम ने 2 एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

    अब चलचित्र के जरिये  दी जाएगी सरकारी योजनाओं की जानकारी, डीएम ने 2 एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज में अब चलचित्र के जरिये सरकारी योजनाओं की जानकारी आमजन को दी जाएगी। एक वैन में लगाई गयी एलईडी के वीडियो सरकारी योजनाओं की जानकारी ग्रामीण क्षेत्रों में पहुंचाएंगे। डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने 2 एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया है। उनका कहना है की यह वैन कोरोना से बचाव की जानकारी व कोविड वैक्सीन के लिये भी जागरूक करेगी।

    जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र ने सूचना एवं जनसंपर्क विभाग की इस एलईडी वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 2 एलईडी वैन जनपद में विभिन्न योजनाओं के प्रचार प्रसार के लिये लखनऊ से आयी हैं।

    डीएम ने हरी झंडी दिखाकर कलेक्ट्रेट परिसर से दोनों वाहनों को रवाना किया। डीएम ने बताया की वैन में लगी एलईडी में अपलोड चलचित्र के जरिये व्यक्तियों में जागरूकता एवं जानकारी लाना मुख्य उद्देश्य है।

    राकेश कुमार मिश्रा (डीएम कन्नौज)

    इसके माध्यम से कोविड टीकाकरण, गरीब कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत निःशुल्क राशन वितरण, स्मार्ट प्रदेश एवं अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ सरकार किस तरह जनता को दे रही है।

    इसकी जानकारी सभी दूरगामी क्षेत्रों में एक माह तक पहुंचाई जाएगी। उन्होंने रोजाना एलईडी वैन की मॉनीटरिंग करने के निर्देश भिंजिला सूचना अधिकारी को दिये हैं।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.