Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दोहरे अपहरणकांड का पुलिस ने 24 घण्टे में किया खुलासा, अपहृत व्यापारी और नौकर को भी किया बरामद

    दोहरे अपहरणकांड का पुलिस ने 24 घण्टे में किया खुलासा, अपहृत व्यापारी और नौकर को भी किया बरामद

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज में हुए दोहरे अपहरणकांड का पुलिस ने 24 घण्टे में ही खुलासा कर दिया। पुलिस ने अपहृत व्यापारी और उसके नौकर को फतेहगढ़ से बरामद किया है। अपहरण करने वालों के दो साथियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कन्नौज एसपी का कहना है कि अपहरण को अंजाम देने वाले कुछ बदमाश भी जल्द गिरफ्त में होंगे। फर्रुखाबाद के हिस्ट्रीशीटर ने साथियों के साथ मिल अपहरण क्यों किया इसका जवाब भी पुलिस के पास अभी नही है।

    कन्नौज के गुरसहायगंज नगर के खाद व्यापारी विकास गुप्ता और उसके नौकर असलम का गुरुवार रात बोलेरो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। अपहरणकर्ताओं ने उसे खाद खरीदने के बहाने दुकान पर बुलाया था। दुकान खोलने के लिये जब व्यापारी और उसका नौकर शटर उठा रहे थे तो बदमाश असलहों के दम पर दोनों को सफेद बोलेरो में उठाकर ले गये।

    दोहरे अपहरण से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे थे। आईजी कानपुर ने भी मामले के जल्द खुलासे के निर्देश दिये थे। जिसके बाद ऐक्शन में आये कन्नौज एसपी ने एएसपी की अगुवाई में 6 टीमों को व्यापारी की बरामदगी में लगाया था।

    प्रशांत वर्मा (एसपी कन्नौज)

    पुलिस कप्तान का कहना है, फर्रुखाबाद के हिस्ट्रीशीटर राममिस्टर ने अपने 4 साथियों के साथ मिलकर अपहरणकांड को अंजाम दिया था। पुलिस राममिस्टर और उसके एक साथी को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

    अपहरण के लिए इस्तेमाल की गई बोलेरो भी पुलिस ने बरामद कर ली है। एसपी का कहना है की जल्द ही बाकी फरार अरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आईजी कानपुर ने अपहरण का खुलासा करने वाली टीम को 50 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.