Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    2022 में होगा दूसरा महाभारत - राम गोविन्द चौधरी

    2022 में होगा दूसरा महाभारत - राम गोविन्द चौधरी

    भाजपा ने पंचायत चुनाव में चीरहरण कर महाभारत की रख दी है नीव 

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष प्रखर समाजवादी रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि हजारों साल पहले द्रोपदी के चीर हरण पर भारत हुआ था। इस बार समाजवादी पार्टी की ब्लाक प्रमुख महिला प्रत्याशी और उसकी प्रस्ताव महिला के चीर हरण पर 2022 में एक बार फिर महाभारत होने जा रहा है। इस महाभारत का नेतृत्व अर्जुन रूपी अखिलेश यादव करेंगे। उन्होंने आम जनता से अपील की कि जात-पात कथित धर्म और राष्ट्रवाद व भाजपा के महाझूठ को उखाड़ कर लोकतंत्र को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी के साथ आये। चौधरी आज यहां इन्दिरा नगर में प्रखर समाजवादी नेता पूर्व सांसद व पूर्व मंत्री स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा की 71वीं जयंती पर आयोजित एक भव्य समारोह में मुख्य अतिथि की हैसियत से बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश जुझा डिग्री  समाजवादी हमारे संघर्ष के साथी राममूर्ती सिंह वर्मा ने कोरोना काल में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आज हमें उनकी जयंती मनाते खुशी भी हो रही है लेकिन असमय उनके जाने का गम भी महसूस हो रहा है, लेकिन स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा ने अपने राजनैतिक जीवन में कमजोर,गरीब, शोषित,वंचित और मजलूमों के लिए जो संघर्ष किया। उस पूंजी के साथ हम सब समाजवादी उ.प्र. की आतताई भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेगे और अखिलेश यादव के नेतृत्व में आमजनता की समाजवादी सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादियों के सामने एक बार फिर संघर्ष का रास्ता है।

    ऐसे समय में राममूर्ती सिंह वर्मा हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके कर्मठ पुत्र राजेश वर्मा पुत्रवधू अर्चना वर्मा और प्रदेशस्तर के जुझा डिग्री नेता तनवीर खां इस संघर्ष के योद्धा है। निश्चित रूप से हम सब इनके साथ एक बार फिर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने में कामयाब होेगे। सपा नेता ने कहा कि इस समय संविधान पर चारों ओर से खतरा मंडरा रहा है। देश का चौथा स्तम्भ पत्रकारों को जेल में डाला जा रहा है जो भी सरकार के विरोध में जायज आवाज उठाये उसके विरुद्ध मुकदमे दर्ज कराये जा रहे है, उन्हें परेशान किया जा रहा है। सैकड़ों समाजवादियों के घर गिराये जा चुके हैं, उन्हें जेल में डाला जा रहा है। फर्जी एंकाउंटरों में लोगों को मारा जा रहा है। पूर्ण रूप से अघोषित आपात काल से भी बदतर स्थिति हो गयी है। श्री चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार को साढ़े चार साल हो गये है। कहीं कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। सिर्फ नफरत, भाईचारे को तोड़ना, अराजकता,हिंसा और अपराधों का बोल बाला है। सरकार ने विकास के नाम पर अखिलेश यादव के कार्यो का ही उद्घाटन कर विकास का ढोल पीटा है। 

    सपा नेता कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार सभी की सरकार है। इसमें सभी वर्गो,सभी धर्मो, सभी विचारों का सम्मान है। भाजपा सरकार ने साढे़ चार साल में कोई नियुक्ति नहीं निकाली। जोे नियुक्ति निकली भी उनका पर्चा आउट करा दिया जबकि अखिलेश ने प्रदेश में बेहिसाब नौकरिया दी। भाजपा सरकार ने पिछड़े, दलित,आदिवासी, बनवासी, मुसलमान, नौजवान सबका नुकसान किया। भाजपा सरकार ने कहा था कि 14 दिन में गन्ने का भुगतान करेंगे। गन्ना किसान आज भी भुगतान के लिए परेशान है। किसी का कर्जा माफ नहीं किया। कहा था 30 दिन में रिक्तियां भर देंगे। कुछ नहीं किया। नौजवान रोजगार मांगते हैं तो उन्हें देशद्रोही और पाकिस्तानी बता देंगे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवादी हम समाजवादी लोग है। भाजपा राष्ट्रभक्षक है। बोले इस सरकार ने न तो किसानों की आमदनी दोगुनी की ऊपर से पेट्रोल,डीजल,गैस महंगी कर दी। न धान खरीदा न गेहूँ खरीदा। बहू,बेटी सुरक्षित नहीं है। ऊपर से प्रधानमंत्री ने बनारस में अपने भाषण में कानून व्यवस्था को लेकर और कोरोना में व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी की पीठ थपथपा कर जनता के जले पर नमक छिड़का है। उनका भाजपा के लोगों ने जिला पंचायत चुनाव में जितनी गुंडई की इतिहास में इतनी गुंडई कभी नहीं हुई। उन्होंने स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा को श्रद्धांजलि देते हुए खचाखच भरे पंडाल में लोगों से अपील की कि वह अन्यायी,अत्याचारी व आतताई भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी का समर्थन करें। 

    कार्यक्रम के आयोजक व स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा के पुत्र ददरौल विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी राजेश वर्मा ने अपने स्व. पिता को श्रद्धांजलि देते हुए कार्यक्रम में आये विशाल जनसमूह का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मेरे पिता के स्वर्गवास के बाद असमय मेरे कंधों पर जनता की सेवा का जो भार आया है उसे हम पूरी ईमानदारी से निर्वाहन करेंगे। ददरौल क्षेत्र की जनता को स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा की कमी महसूस नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि मेरा संकल्प है कि मैं देश के युवाओं की धड़कन अखिलेश यादव को एक बार फिर मुख्यमंत्री बनाऊ और यह संकल्प अवश्य पूरा करुंगा। उन्होंने जनता से अपील की कि वह जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए समाजवादी पार्टी का साथ दें। पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अर्चना वर्मा ने लोगों से भावुक अपील करते हुए कहा कि मैं और मेरा पूरा परिवार ददरौल क्षेत्र की जनता की सेवा जिस तरह से करता रहा है पिता स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा के स्वर्गवास हो जाने के बाद भी इसी तरह करता रहेेगा। 

    कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां ने स्व. राममूर्ती सिंह वर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए सभी का आभार व्यक्त किया और लोगों से अपील की कि वह 2022 के आम चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाये। इस अवसर पर विधायक शरदवीर सिंह, एमएलसी अमित यादव रिंकू, पूर्व विधायक राजेश यादव, संजय मिश्रा के अलावा उपेंद्र पाल सिंह,हेमराज वर्मा, रणंजय सिंह यादव, गायत्री वर्मा, देवीदीन वर्मा, सैयद रिजवान अहमद, कपिल सिंह, मुनेंद्र पाल यादव, शिव कुमार यादव, वीरेंद्र मौर्या, प्रदीप मौर्या, प्रदीप पांडेय, नीरज मिश्रा, फकीरे लाल भोजवाल, अनवर अली, हाजी शोएब, वेदप्रकाश गुप्ता, रामसागर यादव, अमित लोधी, स्तुति गुप्ता, सनी राठौर, अनिल वर्मा, ब्रह्म कुमार दीक्षित उर्फ भूरे, राकेश वर्मा, तारा यादव, पिंटू तिवारी, पिंटू यादव, हफीज अंसारी, अजफर अली, रमजान अली आदि हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन डा.नवनीत यादव ने किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि का स्वागत 51 किलो गुलाब की माला से किया गया

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.