Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    केजरीवाल मॉडल पर 2022 का चुनाव लड़ेगी आप : सभाजीत सिंह

    केजरीवाल मॉडल पर 2022 का चुनाव लड़ेगी आप : सभाजीत सिंह

    • यूपी में आम आदमी पार्टी को सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त
    • यूपी जोड़ो अभियान के तहत एक सप्ताह में 14 लाख 66 हजार 947 सदस्य बनाये गए

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने मीडिया बार्ता के दौरान कहा कि उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी दिल्ली के केजरीवाल मॉडल पर चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि यूपी जोड़ो अभियान के तहत पार्टी द्वारा 25000 सदस्य प्रति विधान सभा बनाने के लक्ष्य को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठके भी हो रही है। यूपी में जोड़ो अभियान के तहत एक सप्ताह में 14 लाख 66 हजार 947 सदस्य बनाये जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि 8 जुलाई से 8 अगस्त के बीच यूपी जोड़ो अभियान के तहत पूरे उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी एक करोड सदस्य बनाएगी।

    इसको लेकर सभी 403 विधानसभाओं में सदस्यता अभियान कैंप चल रहा है। इसके अतिरिक्त पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश में 9151403 403 मिस्ड कॉल नंबर जारी कर लोगों से पार्टी का सदस्य बनने की अपील की गई। प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी 2022 के चुनाव में जनता ने मौका दिया तो दिल्ली का केजरीवाल मॉडल पार्टी लागू करेगी। 300 यूनिट बिजली फ्री देगी, सिंचाई के लिए किसानों की बिजली माफ करेगी, सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने, सरकारी अस्पतालों में फ्री इलाज की सुविधा देगी। श्री सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता दिल्ली की अरविंद केजरीवाल मॉडल की चर्चा उत्तर प्रदेश में गांव और कस्बों में कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश की जनता केजरीवाल मॉडल को पसंद कर रही है। उत्तर प्रदेश में भी जनता दिल्ली का केजरीवाल मॉडल चाहती है।

    उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता जाति धर्म की राजनीति से ऊब चुकी है और बदलाव चाहती है। 2022 का चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा और जाति धर्म की राजनीति करने वाले राजनीतिक दलों की हार होगी। इससे पूर्व पार्टी के जिला अध्यक्ष राजीव यादव ने प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह का कार्यकर्ताओं के साथ स्वागत किया और कहा कि पार्टी द्वारा निर्धारित सदस्यता अभियान के लक्ष्य को शाहजहांपुर जनपद के कार्यकर्ता पूरा करेंगे। प्रदेश उपाध्यक्ष मोहम्मद हैदर, पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष  विनय पटेल, जिला महासचिव जेबी सिंह, कीर्तिमान प्रकाश च्यमन, मोहम्मद हारुन, दिनेश कुमार, महेंद्र चावला, इसरार अहमद, मोहम्मद अहमद, मोहम्मद यामीन, प्रशांत मिश्रा, प्रशांत कश्यप, राजीव कुमार सिंह, गजेंद्र शर्मा, बी.डी शर्मा, मेहंदी खान सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.