Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उमरताली मार्ग की मरम्मत के लिए आवंटित हुए 13.99 लाख रु., वित्तीय वर्ष खतम, पैसा हजम

    उमरताली मार्ग की मरम्मत के लिए आवंटित हुए 13.99 लाख रु., वित्तीय वर्ष खतम, पैसा हजम

    • वित्तीय वर्ष 2020-21 में शासन द्वारा उमरताली मार्ग के लिए कुल 34.97 लाख की राशि हुई थी स्वीकृत
    • सरकारी फाइलों का पेट भरा, नहीं भरा तो भ्रष्ट अधिकारियों का पेट

    संडीला- हरदोई : विकास खंड संडीला की ग्राम पंचायत उमरताली के मार्ग की मरम्मत के लिए वित्तीय वर्ष 2020-21 शासन द्वारा 34.99 लाख रुपये स्वीकृत किए गए थे। जिसमें से 13.99 लाख रुपये आवंटित भी किये जा चुके हैं लेकिन अभी तक एक पैसे का भी काम यहां शुरू नहीं किया गया है।

    इस बावत कई बार विभिन्न माध्यमों से उच्चाधिकारियों व पीएम पोर्टल पर शिकायतें भी दर्ज कराई जा चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई भी सकारात्मक प्रत्युत्तर या कार्रवाई देखने को नहीं मिली है। कागज भरते भरते फाइलों का पेट भर गया लेकिन भ्रष्ट अधिकारियों का पेट पैसे खाते-खाते अब भी नहीं भरा।

    लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत आने वाली यह सड़क दिन-ब-दिन जर्जर होती जा रही है। सड़क पड़े पत्थरों ने लोगों का गुजरना दूभर कर रखा है लेकिन हुक्मरानों की आंखें इस सड़क की तरफ आते-आते बंद हों जाती हैं।

    जब वित्तीय वर्ष 2020-21 में इस सड़क की मरम्मत के लिए 34.97 लाख रुपये में से 13.99 लाख रुपये की राशि आवंटित की जा चुकी है तो आखिर कार्य क्यों शुरू नहीं हुआ। यह राशि आखिर किस मद में चली गई।

    बार-बार लोगों द्वारा इस संबंध में शिकायती पत्र देने के बाद भी आखिर विभागीय अफसरों की नींद क्यों नहीं टूट रही है। कहीं यह पैसा हजम तो नहीं कर लिया गया।

    INA NEWS(Initiate News Agency), डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.