Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हादसा- सरयू नदी के गुप्तार घाट पर 12 लोग डूबे, 5 की मौत, तीन जिंदा निकाले गए, चार अभी लापता

    हादसा- सरयू नदी के गुप्तार घाट पर 12 लोग डूबे, 5 की मौत, तीन जिंदा निकाले गए, चार अभी लापता

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के धर्म नगरी अयोध्या में जहां पर भगवान श्री राम ने जल समाधि लेकर अपने परम लोग को गए थे वहीं पर सरयू के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की घटना हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद 8 लोगों को निकाला गया।औ जिसमें से पांच की मौत हो गई थी। डूबने वालों में 5 की मौत। तीन लोगों को जिंदा बचाया जा सका है।।4 अभी भी लापता। रेस्क्यू जारी। राम नगरी में बड़ा हादसा,सरयू नदी में नहा रहे एक ही परिवार के 12 लोग डूबे। 

    बताया गया कि आगरा के सिकंदरा से परिवार के लोग अयोध्या आए थे और सरयू नदी में नहाते हुए 12 लोगों के डूब जाने की खबर है। ये सभी लोग गुप्तार घाट पर नहा रहे थे।। पीएसी के गोताखोर लगाये गये हैं। नदियों का जलस्तर बरसात के मौसम में काफी अधिक है।जरा सी लापरवाही बड़े हादसे को आमंत्रण दे देती है।और हुआ भी ऐसा।

    मिली जानकारी के अनुसार कुल 15 लोग नहा रहे थे जिसमे 12 डूब गए।डूब रहे तीन लोगों को उसी समय स्थानीय गोताखोर बचाने में कामयाब रहे । डूबने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। परिवार आगरा के सिकंदरा से अयोध्या आया था। कौन जानता था कि आगरा से चलकर अयोध्या आकर जल समाधि ले लेंगे। जन्म मरण के बारे में कोई जानता नहीं है जिसकी जहां मौत होगी मौत वहां उसे खींच लेगी। ना कोई समय टाल सकता है ना कोई स्थान।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.