Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सदस्य उ0प्र0 अल्पसंख्यक आयोग द्वारा विभागीय समीक्षा बैठक ओसीएम गेस्ट हाउस में की गयी

    सदस्य उ0प्र0 अल्पसंख्यक आयोग द्वारा विभागीय समीक्षा बैठक ओसीएम गेस्ट हाउस में की गयी

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : सरदार परविन्दर सिंह एवं नवेन्दु सिंह इजिकेल सदस्य उ0प्र0 अल्पसंख्यक आयोग द्वारा विभागीय समीक्षा बैठक ओसीएम गेस्ट हाउस में की गयी। समीक्षा बैठक में अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) पुलिस अधीक्षक (नगर), जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी, समाज कल्याण अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी, डिप्टी आर०एम०ओ०, उप मुख्य चिकित्साधिकारी, जिला गन्ना अधिकारी एवं चीनी मिलों के महा प्रबन्धकों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी।

    इस अवसर पर अल्यपसंख्य आयोग के सदस्य द्वारा प्राथमिकता के तौर पर धर्मान्तरण को लेकर चिंता व्यक्त की गयी तथा सभी अधिकारियों को धर्मान्तरण के खिलाफ कार्यवाही के लिये कहा गया। चीनी मिलों के महा प्रबन्धकों को निर्देशित किया गया कि किसानों के भुगतान से सम्बन्धित समस्याओं को जल्द से जल्द निपटाया जाये। बीजों की कालाबाजारी एवं टैगिंग के सम्बन्ध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये।

    वक्फ सम्पत्तियां या अल्पसंख्यक सम्पत्तियों पर हो रहे अवैध कब्जों को शीघ्र निपटाने के लिये सदस्य द्वारा कहा गया। इसके अतिरिक्त मदरसों में हो रही अनियमितताओं को दूर करने को कहा गया। बैठक के समापन पर सदस्य ने कहा कि अल्पसंख्यक वर्ग को मुख्य धारा में जोड़ा जाये तथा वर्तमान सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को जमीनी स्तर पर लागू किया जाये।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.