Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज- दो पक्षों के बीच फायरिंग पथराव

    कासगंज- दो पक्षों के बीच फायरिंग पथराव

    कासगंज उत्तरप्रदेश : कासगंज जनपद के ढोलना थाना इलाके के एक गांव में आज मंगलवार को फिर पथराव और फायरिंग की घटना का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो भी पुलिस की निष्क्रियता पर सवाल खडे कर रहा है।इससे दो दिन पूर्व भी दो विषेष जाति के गुटो में हुई फायरिंग की घटना में सामने से रास्ते पर गुजर रहे एक ग्रामीण के  भी गोली लग चुकी है, लेकिन दो दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यहीं कारण हुआ कि आज फिर गांव में ठांय ठांय की आवाजें फिर सुनाई दी।

    सोशल मीडिया पर धडल्ले से वायरल हो रहा तमंचे से फायरिंग और पथराव का वीडियो ढोलना थाना क्षेत्र के गांव नगला बीच का है। इस गांव में महावीर सिंह और धनीराम में चकरोड को लेकर कई वर्षो से विवाद चल रहा था।इसी विवाद को लेकर दो  पक्ष आमने सामने हैं। दोनो के बीच फायरिंग और पथराव की घटना आम बात हो गई। दो दिन पूर्व भी इसी तरह की फायरिंग हुई थी, इस घटना में दशहरा पर्व पर स्नान कर गांव लौट रहे राजकुमार नाम के व्यक्ति की बांह में गोली जा लगी।उसे पुलिस द्वारा कासगंज जिला अस्पताल में लाया गया था।

    गोली से घायल युवक

    जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद उच्च उपचार के लिए अलीगढ मेडिकल काॅलेज को भेजा गया था। इसके वावजूद भी ढोलना पुलिस कुंभकर्णी निंद्रा में सोती रही है। यहीं वजह रही कि आज मंगलवार की सुबह भी दोनों पक्ष आमने सामने आ गये जमकर फायरिंग और पथराव हुआ। हालांकि इस फायरिंग और पथराव की घटना में किसी के हतायत होने की खबर नहीं है।

    गोली की घटना से घायल हुए राजकुमार की माने तो वह गंगाजी से स्नान कर गांव आया था, इसी बीच वह गांव की एक परचून की दुकान से गुटखा ले रहा था, इसी बीच उसकी वाजू में गोली लग गई।उसने बताया कि गोली किसकी लगी है, यह नहीं पता, दो पक्षो के बीच फायरिंग हो रही थी।

    आर के तिवारी सीओ सदर कासगंज

    नगला बीच ढोलना थाना जनपद कासगंज के अर्तंगत आज सुबह सूचना मिली थी कि दो पक्षों के बीच गंभीर मारपीट हो रही है, मौके पर जाकर देखा तो पाया गया कि दो पक्षो के बीच में पहले से ही जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। लेखपाल, कानूनगो द्वारा रिपोर्ट भेजी गई है। जो मारपीट हुई दोनों पक्षो के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी, और जो जमीनी विवाद है, उसका समाधान किया जायेगा।

    अतुल यादव, कासगंज उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.