Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दो बच्चा कानून व धर्मांतरण पर क्या बोले सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क

    दो बच्चा कानून व धर्मांतरण पर क्या बोले सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : सम्भल से सपा सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क ने दो बच्चों कानून पर बयान देते हुए कहा कि ये निजामें कूदरत हैं। इसमें रुकावट डालने का किसी को कोई हक नहीं है। साथ ही धर्मांतरण मामले पर कहा कि इलेक्शन करीब आ रहे हैं। इसीलिए भाजपा नफरत की राजनीति कर रही है। इससे भाजपा को ही नुकसान होगा।

    दो बच्चे कानून पर बोलते हुए सपा सांसद डॉ शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि कितने बच्चे पैदा होंगे, यह तो निजामे कुदरत है। सरकार से बोझ संभाला नहीं जा रहा है। कुदरती तौर पर इसमें रुकावट डालने का कोई हक हासिल नहीं है।

    शफीकुर्रहमान बर्क, सपा सांसद, सम्भल

    वही धर्मांतरण के मामले पर सपा सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क ने बोलते हुए कहा कि जितना इलेक्शन करीब आ रहे हैं। इलेक्शन की तैयारी के लिए भाजपा जो पॉलिसी बनाती है। उससे सब वाकिफ हैं। भाजपा ने नफरत की पॉलिसी पैदा की है। हिंदू-मुस्लिम को लड़ाने की बात पैदा की है। आज भी वो बात सामने आ गई है। वोट ज्यादा पाने के लिए भाजपा ये काम करती है। इससे भाजपा को नुकसान ही होगा। क्योंकि सपा उभर कर आ रही है। दूसरी पार्टी छोड़कर लोग सपा में शामिल हो रहे हैं। जमात का नाम जोड़ना इंलीगल है। ऐसा नहीं करना चाहिए, इससे मुल्क के हालात खराब होंगे।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.