Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रदेश के आम लोग विकासवादी सोच के नेता अखिलेश यादव की तरफ देख रहे है- रामगोविंद चौधरी

    प्रदेश के आम लोग विकासवादी सोच के नेता अखिलेश यादव की तरफ देख रहे है- रामगोविंद चौधरी

    बोले- प्रदेश में सत्ताधारी दल के खिलाफ बयार बह रही है। यह बयार 2022 आते-आते आंधी बन जायेगी, जिसमें विकास विरोधी जुमलेबाज़ लोग उड़ जाएंगे

    बलिया- उत्तरप्रदेश : बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के खबर बलिया से है, नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि प्रदेश में सत्ताधारी  दल के खिलाफ बयार बह रही है 2022 आते-आते यह बयार आंधी का रूप ले लेगी इसमें विकास विरोधी जुमलेबाज़ लोग उड़ जाएंगे।

    मौका था जिला पंचायत अध्यक्ष पद के घोषित प्रत्याशी आनन्द चौधरी के पार्टी कार्यालय पर स्वागत का , जब कार्यकर्ताओं ने  पार्टी कार्यालय पर जोश के साथ किया। इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष पूर्व मंत्री नारद राय समेत जिले के सभी वरिष्ठ सपा नेता मौजूद थे।

    रामगोविंद चौधरी (नेता प्रतिपक्ष)

    नेता प्रतिपक्ष ने कहा, प्रदेश के आम लोग विकासवादी सोच के नेता अखिलेश यादव की तरफ देख रहे है। किसान अपना गेहूं बेचने के लिए परेशान है। क्रय केन्द्रों पर ताले लगे है। महंगाई चरम पर है। मुख्यमंत्री तक की बातों को अधिकारी नहीं सुन रहे है, जिससे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है। नेता विरोधी दल ने जोर देते हुए कहा कि जिला पंचायत चुनाव में प्रदेश के अधिकतर जनपदों में समाजवादी पार्टी का ही अध्यक्ष बनेगा।बलिया में समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है। 

    आनंद चौधरी (सपा द्वारा जिला पंचायत अध्यक्ष पद के घोषित प्रत्याशी)

    जब नेता प्रतिपक्ष  से यह सवाल किया गया कि अंबिका चौधरी ने बसपा से  इस्तीफा दे दिया है तो क्या सपा ज्वाइन करेंगे तो नेता प्रतिपक्ष ने जवाब दिया की बहुत जल्दी अपने बेटे की राह पर चलेंगे ।

    स्वागत से अविभूत आनन्द चौधरी ने कहा कि मैं हमेशा समाजवादी ही था। समाजवादी पार्टी मेरे परिवार जैसी है। पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है, उस  पर खरा उतरने कोशिश करूंगा। आप लोगों ने जो स्नेह, प्यार और दुलार दिया है, मेरे लिए सबसे बड़ी पूंजी है। इस अवसर पर जियाउद्दीन रिजवी, नारद राय, संग्राम सिंह यादव, लक्षमण गुप्त, संजय उपाध्याय मिंटू खान अजीत मिश्रा मौजूद रहे।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.