Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    यूपी/बलिया। नदियों में बाढ़ को देखते हुए जिला प्रशासन हुआ एलर्ट

    यूपी/बलिया। घाघरा और गंगा नदी में बढ़ते जलस्तर को देखते हुए जिला प्रशासन  एलर्ट पर हैं। जैसा कि अपर जिलाधिकारी .राम- आसरे नें ,बताया कि घाघरा ख़तरें के निशान को पार कर गई हैं।बल्कि यूं कहें.कि ख़तरें के निशान से ऊपर हैं इस समय बाढ़ क्षेत्र में सभी एस.डी.एम भ्रमण कर रहे हैं।

    एस.डी.एम सिकंदरपूर  के बताया कि खरीद कठौड़ा हैं जो पानी अभी बढ़ रहा है 16 घंटे में 05 सेंटीमीटर बढ़ रही हैं हमारी तैयारियां पूरी है और हमारे पास लोगों को सुरक्षित स्थानों पर लाने के लिए 70  बड़ी नावें और 228 मझोली नावें लगाई गई हैं।कुल 384 गांव है जो नदियों से प्रभावित होते हैं इसमे 61 बाढ़ चौकियां 70 बाढ़ शरणालय स्थापित किया गया हैं। बाढ़ में कमर्चारियों की ड्यूटी लग चुकी हैं, सभी को सक्रिय रहनें का निर्देश दिया जा चुका हैं। बाढ़ में दवा के लिए सी.एम.ओ के स्तर पर कार्यवाही की जाएगी।

    रामआसरे एडीएम बलिया

    जिलाधिकारी नें सभी अधिकारियों से दो- दो बार मिटिंग भी की गई हैं और शासन से बार बार मार्ग दर्शन प्राप्त हो रहा है।जो राहत सामग्री व बचाव कार्य मे कोई कमी  न हो।सरकार सभी को बचानें के लिए कटिबद्ध हैं ,अभी कोई फसल की छति नहीं हैं अगर फसल छति होती है तो तत्काल लोगों  तक राहत पहुंचाईं जाएगी ।


    एस आसिफ हुसैन ज़ैदी 

    Initaite News Agency(INA), बलिया 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.