Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    हादसे में मारे गये मजदूर के परिजनों ने लगाया जाम

    हादसे में मारे गये मजदूर के परिजनों ने लगाया जाम

    मुआवजा दिलाने व अगरबत्ती फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को कहने पर एसपी के आश्वासन के बाद भीड़ नव जाम खोला

    हरदोई/कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज के हरदोई मार्ग पर हादसे में मारे गये मजदूर के परिजनों ने जाम लगा दिया। मृतक मजदूर हरदोई जिले के मल्लावां थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। मुआवजा दिलाने व अगरबत्ती फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने को कहने पर एसपी के आश्वासन के बाद भीड़ नव जाम खोला। मृतकों के परिजनों का आरोप है की फैक्ट्री के अंदर अगरबत्ती की आड़ में बारूद पीसा जा रहा था। 

    कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र के मढ़ाहरपुर गांव में स्थित अगरबत्ती फैक्ट्री में 23 मई को भीषण आग लग गयी थी। हादसे में तीन मजदूर बुरी तरह जलकर घायल हो गये थे। जिनका इलाज कानपुर में चल रहा था। तीन में से एक मजदूर शीनू की देर रात मौत हो गयी।

    मौत से आक्रोशित परिजन शव लेकर महँदीघाट गंगा पुल के पास पहुंच गये और जाम लगा दिया। करीब एक घण्टे तक सीओ, एएसपी मजदूरों को समझाते रहे, लेकिन बात नही बनी। बाद में डीएम राकेश कुमार मिश्रा व एसपी प्रशांत वर्मा ने मौके पर पहुंच जाम खुलवाया।

    प्रशांत कुमार (एसपी कन्नौज)

    मृतकों के परिजन मुआवजा और फैक्ट्री मालिक के ख़िलाफ मुकदमा दर्ज कराने पर अड़े थे, जिसे एसपी ने मान लिया। एसपी का कहना है की फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिये गये हैं। उन्होंने शासन की गाइडलाइन के मुताबिक मुआवजे की प्रक्रिया भी शुरू करने की बात कही।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.