Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अमूल छांछ में निकली गंदगी, बड़ी कंपनी अमूल की क़्वालिटी पर उठे सवाल

    अमूल छांछ में निकली गंदगी, बड़ी कंपनी अमूल की क़्वालिटी पर उठे सवाल

    बच्चों के स्वास्थ्य के साथ इस खिलवाड़ को नहीं किया जा सकता दरकिनार

    हरदोई- उत्तरप्रदेश : शहर में एक मीटिंग के दौरान अमूल छांछ में गंदगी निकलने का मामला सामने आया है। मीटिंग के दौरान जब शहर की एक दुकान से अमूल मस्ती मसाला छांछ मंगवाई गई और उसे पीने के लिए खोला गया तो उसमें कुछ गंदगी निकली।

    यह गंदगी तालाब में पाई जाने वाली कवक/फंगस जैसी दिखाई दे रही थी। छांछ का रंग भी सामान्य छांछ से काफी अलग दिखाई दे रहा था और वह फंगस छांछ में ऊपर ही तैर रही थी।

    जिसे एक वीडियो में शूट किया गया है। अमूल एक बड़ी और प्रतिष्ठित कंपनी है और अमूल छांछ भी इसी कंपनी का एक प्रोडक्ट है।

    जिसकी मार्किट में काफी बिक्री होती है और लोग अच्छी क़्वालिटी का भरोसा करके अमूल के विभिन्न प्रोडक्ट्स को खरीदते हैं और उसका इस्तेमाल करते हैं। पूरे देश के कई घरों में एक विश्वसनीयता और गुड प्रोडक्ट क़्वालिटी के बेसिस पर ही इसका उपयोग किया जाता है।

    यदि इस तरह की कमियां अमूल के प्रोडक्ट में मिलेंगी तो निश्चित तौर पर इसके क्रय-विक्रय पर खासा असर देखने को मिलेगा। दूसरी बात यह भी है कि अगर यह अमूल छांछ किसी बच्चे को खरीदकर दी गयी होती और उसने बिना देखे पी लिया होता तो फिर स्थिति क्या होती|

    इस मामले से एक बात तो स्पष्ट हो जाती है कि किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने के बाद उसे सही प्रकार से देखकर ही इस्तेमाल करना चाहिए| जहां पर बात खाने-पीने की चीजों की हो तो ऐसी चीजों को स्वयं की पड़ताल करने के बाद ही प्रयोग में लाना चाहिए| अन्यथा की स्थिति में भयावह परिणाम सामने आ सकते हैं|

    INA NEWS(Initiate News Agency), डेस्क हरदोई|

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.