Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या।दो मिठाई की दुकानों का ताला तोड़कर किया चोरी।

    अयोध्या। चोर अब तक सोना, चांदी, रुपया व अन्य महत्वपूर्ण सामानों की चोरी करते थे किंतु अब मिठाई पर भी अपना हाथ साफ करने लगे हैं। अयोध्या जनपद के बीकापुरकोतवाली क्षेत्र के जलालपुर माफी में तुच्छ चोर सक्रिय हैं। जलालपुर माफी शाहगंज मोड़ स्थित हनुमान मौर्या के प्रतिष्ठान मौर्या मिष्ठान भंडार तथा पिपरी चौराहे रामपुर भगन मोड़ स्थित जगदीश निषाद के प्रतिष्ठान जगदीश मिष्ठान भंडार पर चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। 

    जहां चोरों ने रात में मिठाई की दुकान के काउंटर का ताला तोड़ ट्रे सहित मिठाई तथा काउंटर में रखे  पैसों पर अपना हाथ साफ कर दिया। जबकि इन दोनों ही व्यस्ततम चौराहों पर पीआरबी सुरक्षा की दृष्टि से खड़ी रहती है। फिर भी चोरों द्वारा दुस्साहस दिखाया गया। चोरी की घटना की जानकारी पीड़ित दुकानदार को तब हुई जब सुबह अपनी दुकान पर दुकान खोलने पहुंचे।

    दुकानदारों ने बताया कि चोरों ने काउंटर का ताला तोड़कर अंदर रखी मिठाई और काउंटर में रखा हुआ पैसा गायब कर दिया है। पीड़ित दुकानदारों द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

    सबसे बड़ा दुस्साहस यह है की मुख्य मार्ग पर स्थित दुकाने जहां पर पुलिस के ग्रस्त हुआ करते हैं वहां पर चोरों ने मिठाई पर हाथ साफ किया मिठाई कोई जेब में रख कर ले जाने वाली वस्तु नहीं है बल्कि ट्रे ट्रे ले गए होंगे जिसमें कई लोगों के शामिल होने के आसार हैं।


    देव बक्श वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), अयोध्या 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.