Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पुवायां पुलिस ने दिखाई मानवता, निर्धन/बेसहारा महिला को राशन/सब्जी /वस्तु उपलब्ध कराकर मिसाल पेश की

    पुवायां पुलिस ने दिखाई मानवता, निर्धन/बेसहारा महिला को राशन/सब्जी /वस्तु उपलब्ध कराकर मिसाल पेश की

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : एस आनन्द पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर को सूचना मिली कि पुवायां थानाक्षेत्र के ग्राम कंजा की रहने वाली मंजू आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब है तथा घर मे खाने का राशन तक उपलब्ध नही है । सूचना पर पुलिस अधीक्षक द्वारा तत्काल प्रभारी निरीक्षक पुवायां कुवर बहादुर सिंह को मौके पर जाकर तत्काल हरसंभव मदद करने के निर्देश दिये । 

    इसी क्रम मे थाना पुवायां पुलिस द्वारा मौके पर गये तो देखा कि महिला की आर्थिक स्थिति बहुत ही खराब है तथा पति की मृत्यु एक वर्ष पूर्व हो चुकी है तथा महिला के चार छोटे छोटे बच्चे भी है ।  पन्नी डालकर गुजर बसर कर रही है तथा उक्त महिला बहुत ही परेशान व उदास थी । 

    थाना पुवाया पुलिस द्वारा उक्त महिला को सांत्वना दी तथा आर्थिक स्थिति को देखते हुए तत्काल राशन का सामान, वस्त्र, आदि उपलब्ध कराया एवं आर्थिक मदद की । इसके अतिरिक्त महिला के रहने के लिए टीनशेड की व्यवस्था की जायेगी । तथा स्थानीय पुलिस द्वारा महिला के सरकारी योजना के अंतर्गत आवास की व्यवस्था हेतु सम्बन्धित अधिकारी से वार्ता की जायेगी तथा महिला को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया  पुलिस द्वारा की गयी राशन आदि की व्यवस्था को देखकर महिला के चेहरे पर खुशी की लहर आ गई ।  महिला द्वारा शाहजहाँपुर पुलिस का कोटि-कोटि धन्यवाद दिया तथा शाहजहांपुर पुलिस द्वारा तत्परता नागरिको की जा रही मदद के लिये भूरि भूरि प्रशंसा की गयी ।

    इसी तरह पुलिस अधीक्षक शाहजहाँपुर के निर्देशन मे शाहजहाँपुर पुलिस द्वारा जनता को जीवन यापन सम्बन्धी किसी तरह की असुविधा न होने देने के लिये हरसम्भव मदद प्रदान की जा रही है । जिसके लिये जनता द्वारा पुलिस को धन्यवाद भी दिया जा रहा है।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.