Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पलवल। पलवल पेट्रोल प्रदर्शन

    पलवल। पलवल में तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी द्वारा सिंगला पेट्रोल पंप के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया इस मौके पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला इस मौके पर कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

    करन दलाल , पूर्व मंत्री ,हरियाणा सरकार 

    पलवल में तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा! उन्होंने कहा कि तेल की बढ़ती कीमतों से जनता परेशान है ऊपर से लॉकडाउन और महंगाई की मार ने जनता की कमर तोड़ रखी है एक साल में लगभग 25 रुपए तक तेल के दाम बढे तेल की बढ़ती कीमतों का असर महगांई पर भी पड़ रहा है और सरकार में आम जनता की परेशानियों को सुनने वाला कोई नहीं है यहां तक कि प्रदेश सरकार में भाजपा- जजपा के विधायक और  कार्यकर्ता भी से परेशान हैं जिसे देखकर यह लगता है कि भाजपा-जजपा की सरकार पूरे 5 साल चलने वाली नहीं है अगले 1 वर्ष तक यह सरकार गिर जाएगी। 

    उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि वह अपनी जेब में लाल डायरी रखें और बीजेपी के छुट भैया नेताओं के नाम नोट करें जो उन्हें परेशान करते हों साथ ही उन अधिकारियों के भी लालधारी में नोट करें जो सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार फैला रहे हैं और बिना पैसे लिए जनता के काम नहीं करते। आने वाले दिनों में जब कांग्रेस की सरकार बनेगी तो वह इन छुटभैया नेताओं और भ्रष्ट अधिकारियों का इलाज करेंगे और इन्हें सड़कों पर दौड़ने के लिए मजबूर कर देंगे। 

    पूर्व मंत्री मंत्री करण सिंह दलाल ने अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि जिस तरह से ही आम आदमी परेशान है महंगाई बढ़ रही है रोजगार समाप्त हो रहे हैं कोरोना काल के दौरान देश-प्रदेश सरकार पूरी तरह से फेल रही यह सरकार लोगों को ऑक्सीजन और दवाइयां भी मुहैया नहीं करा सकी जिसे देखकर लगता है कि यह सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है और आने वाले दिनों में प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की बनेगी। 


    ऋषि भारद्वाज

    Initiate News Agency(INA), पलवल 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.