Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के बॉर्डर को किया गया सील

    उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड के बॉर्डर को किया गया सील 

    रुड़की : उत्तराखंड पुलिस प्रशासन कोविड 19 को लेकर बेहद गंभीर नज़र आ रहा है पुलिस ने उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश से लगने वाली तमाम सीमाओं को सील कर दिया है भारी पुलिस फोर्स नारसन बॉर्डर पर तैनात किया गया है। हालांकि कल हरिद्वार में होने वाले स्नान को भले ही स्थगित कर दिया गया हो लेकिन बाहर से बड़ी संख्या में अभी भी श्रद्धालु हरिद्वार पहुंच रहे हैं|

    जिसकी प्रशासन आरटीपीसीआर रिपोर्ट और वैक्सिनेशन का प्रमाण भी पुलिस देख रही है हालांकि सहारनपुर और देवबंद से आने वाले वाहनों पर पुलिस सख्ती से नज़र रख रही है। खास बात ये है कि बॉर्डर पर भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौजूद है। बॉर्डर पर आर टीपीसीआर रिपोर्ट दिखाने के बाद ही बाहर से आने वाले  वाहनों को उत्तराखंड में प्रवेश दिया जा रहा है।

    अपूर्वा पांडेय - जॉइंट मजिस्ट्रेट रुड़की

    दरअसल हरिद्वार स्नान के स्थगित होने के बावजूद भी यूपी हरियाणा दिल्ली और राजस्थान से आने वाले लोगों की भारी भीड़ बॉर्डर पर देखी जा सकती है देवबंद , सहारनपुर , रुड़की मार्ग से हरिद्वार जाने वाली सभी बॉडर को सील कर दिया गया है आरटीपीसीआर  रिपोर्ट  ना दिखाने वालों से पुलिस की तीखी नोकझोंक भी देखने को मिलती है इस दौरान यूपी और अन्य राज्यों से आने वाली रोडवेज बसों को भी उत्तराखंड की सीमा पर रोका गया है। जिससे यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

    लोकपाल परमार ( इंचार्ज नारसन , बॉर्डर )

    गौरतलब है कि रविवार को हरिद्वार में स्नान होना था जिसे कोविड महामारी के चलते स्थागित कर दिया गया है ताकि हरिद्वार में भीड़ भाड़ ना पहुंच सके उसी को लेकर उत्तराखंड सीमा  पर  भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।बॉर्डर पर हुई सख्ती से सबसे बड़ी परेशानी महिलाओं और छोटे बच्चों को हो रही है। वहीं इस बाबत जॉइंट मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडेय ने बताया कि बॉर्डर पर पर्याप्त  पुलिस बल तैनात किया गया है|

    आरटीपीसीआर रिपोर्ट को देखा जा रहा है हरिद्वार से लगने वाली सीमाओं पर चौकसी बढ़ाई गई है।।कोविड नियमों का पालन ना करने वालों पर सख्त कार्यवाही की जा रही है। लोगों से मास्क और सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील भी की गई है , वही उनके द्वारा बताया गया कि जिन पुलिसकर्मियों ने या आमजन व्यक्तियों ने मास्क नहीं लगाया है या जो गाइडलाइन भारत सरकार द्वारा जारी की गई है उसका पालन नहीं कि उनके विरूद्ध भी कार्रवाई की जाएगी।

    सैयद उवैस अली, इनपुट एडिटर 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.