Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    घर में घुसकर महिलाओं के ऊपर लाठी डंडे बरसाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    घर में घुसकर महिलाओं के ऊपर लाठी डंडे बरसाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

    रुड़की : रुड़की की पीरबाबा कालोनी में पुराने ज़मीनी विवाद को लेकर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी डंडो से हमला बोल दिया । जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई हंगामा इतना बढा की चीख पुकार की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग बड़ी संख्या में मौके पर जमा हो गए। इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना डाला जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

    आप वीडियो में देख सकते हैं घर मे घुसकर लाठी-डंडों और पत्थरों से महिलाओं के ऊपर फिल्मी अंदाज में हमला किया है । इससे ये साफ जाहिर होता है कि आरोपियों को पुलिस प्रशासन कानून व्यवस्था का कोई खौफ नहीं है । पुलिस को ऐसे लोगों को चिन्हित करके उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए । 

    उर्मिला यादव  (पीड़िता )

    दरअसल पीरबाबा कालोनी में आंगनबाड़ी वर्कर उर्मिला यादव का परिवार रहता है । आरोप है कि बीती 18 जून को उनके घर पर पड़ोसी लोकेश,रवि,रेखा,राजेन्द्र आदि ने  हमला बोल दिया आरोपियों के हाथों में लाठी डंडे और लोहे की रॉड थी जिनसे उन पर हमला किया गया।वीडियो में एक युवक महिलाओं के साथ मारपीट करता साफ नजर आ रहा है।इस हमले में रमा यादव उसका पति जो बाहर से आया हुआ था|

    रमा यादव (पीड़िता)

    वरुण यादव और सरोज गंभीर रूप से घायल हो गए । आरोप है कि बीच बचाव करने पहुंची उनकी पड़ोसन सरोज पर भी हमलावरों ने पथराव कर दिया जिससे उसके सर में गंभीर चोट आयी है। फिलहाल पीड़ित परिवार ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना की तहरीर सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को सौंपी है।जिसकी पुलिस जांच करने में जुटी है।

    शाहनज़र अली, रुड़की
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.