Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कोविड नियमों की पालना के साथ आयोजित किया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम : एसडीएम

    कोविड नियमों की पालना के साथ आयोजित किया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम  : एसडीएम
    योग दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर एसडीएम दिलबाग सिंह ने ली बैठक, अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश
    ऐलनाबाद : 
    एसडीएम दिलबाग सिंह ने कहा कि सरकार की हिदायतों अनुसार सातवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रमों का आयोजन कोविड नियमों की पालना के साथ किया जाएगा। निर्धारित संख्या के साथ कोविड से बचाव उपायों की पालना करते हुए योग दिवस कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
    एसडीएम ने शुक्रवार को एसडीएम कार्यालय के बैठक कक्ष में योग दिवस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर संबंधित  अधिकारियों को जिम्मेवारी सौंपते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में एसडीओ बीएंडआर वेद प्रकाश, एसडीओ बिजली अंकित कंबोज, एसडीओ पब्लिक हेल्थ रामरखा, पंतजलि योग शिक्षक हेमराज सपरा सहित संबंधित अधिकारी मौजूद थे।
    उन्होंने कहा कि  सातवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून को सरकार की हिदायतों के अनुरूप कोविड नियमों की पालना के दृष्टिगत प्रत्येक कार्यक्रम में 50 व्यक्ति ही शामिल किए जाएंगे। योग दिवस कार्यक्रम सुबह सात बजे से 7.45 बजे तक किया जाएगा। उन्होंने संंबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि योग दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम की सभी तैयारियां निर्धारित समय सीमा में पूरा करें। इसके अलावा जिस भी विभाग को जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाएं।

    एसडीएम दिलबाग सिंह बैठक को संबोधित करते हुए।

    एसडीएम ने योग दिवस कार्यक्रम के दौरान पेयजल, स्वच्छता, बिजली, टैंट आदि व्यवस्थाओं प्रबंधों को लेकर अधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेवारी सौंपते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि योग दिवस कार्यक्रम में कोविड नियमों की पालना की जाए और निर्धारित संख्या से अधिक व्यक्ति कार्यक्रम में शामिल हों। कार्यक्रम में मास्क, सेनेटाइजेशन, उचित दूरी आदि कोविड नियमों की दृढता से पालना की जाए।

    सतीश बंसल, सिरसाहरियाणा

    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.