Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    दिव्यांग नाई की पिटाई कर गुमटी नाले में गिरा देने के मामले ने पकड़ा तूल

    दिव्यांग नाई की पिटाई कर गुमटी नाले में गिरा देने के मामले ने पकड़ा तूल

    बलिया- उत्तरप्रदेश : खबर बलिया के नगरा थाना क्षेत्र की है जहां एक विकलांग नाई की पिटाई और उसकी गुमटी नाले में गिरा जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है ।इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजेंद्र प्रसाद का कहना है कि मरीज का पुनः एक्स-रे और सीटी स्कैन कराए जाने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की वास्तविकता क्या है ।यदि इसमें कोई स्वास्थ्य कर्मी दोषी पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कार्यवाही अवश्य होगी।

    बृजेश कुमार उर्फ बी के बारफुट बीके( विकलांग पीड़ित)

    इस संबंध में पूर्व सांसद प्रतिनिधि और समाजसेवी प्रवीण सिंह ने आरोप लगाया है कि जिला अस्पताल में किए गए एक्स-रे में अनैतिक दबाव देकर उलटफेर कराया गया है। उन्होंने इसकी शिकायत मुख्य चिकित्सा अधिकारी से की है, कहा कि कस्बे के दबंग लोगों द्वारा सरकारी जमीन पर एक विकलांग नाई के द्वारा लोगों की सेवा कर अपने परिवार का भरण पोषण करता |

    प्रवीण सिंह(पूर्व सांसद प्रतिनिधि, घोसी समाजसेवी भाजपा नेता)

    जिसे क्षेत्र के प्रभावशाली दबंगों द्वारा उसकी गुमटी गिरा देने और उसकी जमकर पिटाई किए जाने का मामला प्रकाश में आते ही स्थानीय थाना पुलिस में हड़कंप मच गई।

    डॉ राजेंद्र प्रसाद, मुख्य चिकित्सा अधिकारी।

    फिर भी अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई । पीड़ित ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय थाने को दी जा चुकी है उसका यह भी आरोप है कि थाना पुलिस दबंगों के दबाव में आरोपियों को बचाने जुटी हुई है ,अब देखना यह है कि इस अपाहिज को न्याय मिल पाता है अथवा नहीं।

    आसिफ हुसैन जैदी, बलिया- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.