Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    विधायक की एक न चली, प्रशासन करा रहा है भैंस नदी को अतिक्रमण मुक्त

    विधायक की एक न चली, प्रशासन करा रहा है भैंस नदी को अतिक्रमण मुक्त

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : भैंस नदी को अतिक्रमण मुक्त कराने पहुंचा पुलिस प्रशासन तो वही अतिक्रमण रुकवाने पहुंचे सदर विधायक इकबाल महमूद की पुलिस प्रशासन से तीखी नोंकझोंक हुई।

    पुलिस प्रशासन की सतर्कता के आगे विधायक की एक न चली। पुलिस प्रशासन ने सदर विधायक इकबाल महमूद सहित कई लोगो को हिरासत में लिया और अतिक्रमण हटाना शुरू किया।

    जिसके बाद सदर विधायक पुत्र सुहेल इकबाल मौके पर पहुंचे और जेसीबी पर चढ़ कर अतिक्रमण हटाने से रोकने लगे। इस दौरान पुलिस प्रशासन के साथ भारी पुलिस बल मौजूद है।

    वीओ - जनपद सम्भल में बरसात के दिनों में शहर में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो जाती है। जिसको लेकर अब प्रशासन सख्त है। शहर के पानी का निकास भैंस नदी में होता है। जिसमें पुलिस प्रशासन ने भैंस नदी के चौड़ीकरण को लेकर अतिक्रमण अभियान चलाया। बता दें कि सम्भल के चौधरी सराय में भैस नदी के चौड़ीकरण को लेकर अतिक्रम हटाने के लिए उपजिलाधिकारी दीपेंद्र यादव व क्षेत्राधिकारी अरुण कुमार सिंह मय पुलिस फोर्स के साथ पहुँचे। जहां भैंस नदी पर अतिक्रमण अभियान चलाया गया।

    दीपेंद्र यादव, सदर एसडीएम, सम्भल

    अतिक्रमण हटाने से पहले ही लोगों की शिकायत पर सदर विधायक इकबाल महमूद ने अतिक्रमण का विरोध किया, तो पुलिस प्रशासन ने विधायक इकबाल महमूद सहित कई लोगो को हिरासत में लिया। उसके बाद विधायक पुत्र व युवा नेता सुहैल इकबाल अतिक्रमण वाली जगह पर पहुंचे और प्रशासन से वार्ता की। जब बात नहीं बनी तो विधायक पुत्र सुहैल इकबाल अतिक्रमण हटाया रही जेसीबी पर चढ़ गए और अतिक्रमण रुकवाने की कोशिश की। इस दौरान सपा विधायक ने कहा की गरीबो की बस्ती नही उजड़ने दूंगा। मगर प्रशासन के सामने किसी की एक चली और प्रशासन का भैस नदी अतिक्रमण मुक्त अभियान जारी रहा।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.