Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्यार में धोखा देकर विवाहिता से किया यौन शोषण, फिर उसे छोडकर प्रेमी हुआ फरार

    प्यार में धोखा देकर विवाहिता से किया यौन शोषण, फिर उसे छोडकर प्रेमी हुआ फरार

    जौनपुर : जौनपुर में प्यार में धोखे देकर विवाहिता का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। जब विवाहिता ने शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी ने शादी करने से इंकार कर दिया। और विवाहिता को बाज़ार में छोड़ कर प्रेमी फरार हो गया। अपने प्रेमी के खिलाफ लड़की ने शिकायत दर्ज कराकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाया हैं।

    सूबे की योगी सरकार कानून-व्यवस्था को लेकर चाहे जितने दावे करती हो, लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनके आगे कानून-व्यवस्था बौनी साबित हो रही है। पढ़े- बेटियां, बढ़े-बेटियां का नारा देने वाली बीजेपी सरकार में मासूम, किशोरियों, युवतियों, महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है। उन्हें वहशी दरिंदे आए दिन अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला जौनपुर के शाहगंज  कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का हैं । एक गांव निवासी विवाहिता  युवती ने शाहगंज  कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका प्रेमी शादी का झांसा देकर तीन दिन पूर्व उसे ससुराल से भगा लाया और तीन दिनों तक यौन शोषण करता रहा है। और फिर उसे छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

    बताया जाता हैं कि उक्त विवाहिता युवती का पड़ोसी गांव के एक युवक से प्रेम हो गया। इसी बीच युवती की शादी आजमगढ़ जनपद के अतरौलिया थाना क्षेत्र में हुई। विवाहिता युवती का उक्त युवक से प्रेम प्रसंग चलता रहा था। तीन दिन पूर्व प्रेमी ने विवाहिता युवती को उसके ससुराल से शादी का झांसा देकर भगा लाया एक मकान मे रख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। प्रेमी युवक ने  मंदिर में शादी का झांसा देकर उसे शाहगंज बाजार लाया और प्रेमिका को नगर से सटे चिरैया मोड़ पर छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

    महिला की नम आंखे एक बात का गवाही जरुर दे रहा कि वो यौन शोषण का शिकार हुई है  लेकिन पुलिस पूरा मामलें में  मीडिया के कैमरे के सामने दूरी बनाये हुई है । पीड़ित महिला के साथ हुई जुल्म की इस घटना ने एक बार फिर ये सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर बेटियां कब सुरक्षित होगी।

    मोहम्मद सोहराब, जौनपुर
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.