Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर: सुअर पालकों ने पुलिस और नगर निगम दस्ते पर बवाल कर दिया

    कानपुर: थाना नजीराबाद क्षेत्र के अंतर्गत ब्रह्म नगर में शुक्रवार दोपहर सुअर पालकों ने पुलिस और नगर निगम दस्ते पर हमला  कर दिया। बवाल की सूचना पर कई थानों की फ़ोर्स पहुंची और स्थिति को संभाला। वहीं 3 दिन की मोहलत देने के बावजूद जानवर पकड़ने पर सुअर पालकों ने नगर निगम मुख्यालय पहुंचकर हंगामा किया।


    हंगामा कर रही महिलाओं में सिमरन ने बताया कि मौके पर आए अधिकारियों ने बिना नोटिस कार्रवाई करने पहुंच गए। मोहलत मांगी तो 3 दिन का समय दिया, लेकिन लौट कर फ़ोर्स के साथ दोबारा आए और बाड़े से जानवर पकड़ने लगे। विरोध करने पर लाठियां मारी।

    पूरे बवाल में महिलाओं और लड़कियों ने हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोगों ने दस्ते की गाड़ियों के आगे लेट गई। गाड़ी को मौके से आगे भी नहीं बढ़ने दिया। पुलिस ने सभी को हटाकर गाड़ी को बमुश्किल रवाना किया।


    कार्रवाई का विरोध करने नगर निगम मुख्यालय पहुंचे लोगों ने आधे घंटे बाद भी सुनवाई न होने पर अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की।हंगामा कर रहे लोगों में ज्यादातर महिलाएं और लड़कियां हैं। बातचीत में सिमरन और  गौरवांजली ने बताया कि हमारे परिवार वाले सूअर पालन  कर गुजर बसर कर रहे हैं।


    शिब्ली इक़बाल 

    Initiate News Agency(INA), कानपुर 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.