Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वाहनों की लगाई सेल, सपाई बोले बहुत महंगा है तेल

    वाहनों की लगाई सेल, सपाई बोले बहुत महंगा है तेल

    कानपुर- उत्तरप्रदेश : महंगाई के विरोध में  विपक्ष सरकार पर हमलावर है । विपक्षी दल अलग-अलग तरीकों से अपना विरोध दर्ज करा रहे । इसी कड़ी में आज कानपुर में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने वाहनों की सेल लगाकर विरोध प्रदर्शन किया । समाजवादी पार्टी कानपुर के बैनर तले हुए इस कार्यक्रम में वाहनों के आगे फॉर सेल के बैनर लगाकर अपना विरोध दर्ज कराया ।

    बड़ा चौराहे पर हुए धरना प्रदर्शन में सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी भी की गई । वाहनों में फॉर सेल के बैनर सागर थे  जबकि कई नेता सरसों के तेल की माला भी पहने नजर आये ।

    आंदोलनकारी सपाइयों ने कहा कि जब से भाजपा सरकार आई है कमर तोड़ महंगाई है । कहा गया कि  200 रुपये सरसों के तेल के दाम है जबकि पेट्रोल और डीजल के दाम भी शतक मार चुके हैं और ₹100 से अधिक में बिक रहा है । इस महंगाई से आम जनता को काफी बोझ बढ़ गया है ।

    आम जनता महंगाई से त्राहिमाम कर रही है ,  लेकिन भारतीय जनता पार्टी जुमले में ही मस्त है । इस दौरान सपा  अध्यक्ष डॉ इमरान ने कहा कि पेट्रोल और डीजल के दाम बहुत ज्यादा बढ़ गए हैं ऐसे में वाहन उनके लिए मुसीबत बन गया है । उन्होंने कहा कि  सरकार  से जनता परेशान है और 2022 के  विधानसभा चुनाव में भाजपा को सिखाएगी ।

    इब्ने हसन जैदी, कानपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.