Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    क्षेत्र में विद्युत समस्या की बदहाली रोकने अजीत जोगी युवा मोर्चा ने किया घेराव एवं धरना प्रदर्शन

    क्षेत्र में विद्युत समस्या की बदहाली रोकने अजीत जोगी युवा मोर्चा ने किया घेराव एवं धरना प्रदर्शन

    राजनांदगांव- छत्तीसगढ़ : छुरिया ब्लॉक में मुख्य ग्राम गैंदाटोला में स्थित विद्युत विभाग सब स्टेशन का घेराव कर सरकार विरोधी नारे लगाते हुए अजीत जोगी जनता कांग्रेस ने अपनी विभिन्न मांगों के साथ धरना प्रदर्शन किया और विद्युत विभाग की बदहाल व्यवस्थता से परिचय कराया, जिसको लेकर प्रदेश कोर कमेटी सदस्य अजीत जोगी युवा मोर्चा के नवीन अग्रवाल सहित लगभग 50 की संख्या में धरना प्रदर्शन में बैठे पदाधिकारियो ने बिजली विभाग को जमकर कोसते हुए कहा कि विभाग ग्रामीणों के घर में बेहिसाब बिल भेजता है, लेकिन जहां विद्युत की बात होती है, तो क्षेत्रीय ग्रामों के घर अंधेरा पसरा रहता है। वर्तमान कई ग्रामों में बिजली कटौती होने की जानकारी से अवगत कराया। मुख्य रूप से बेलरगोंदी एवं कोलियरी में बिजली कटौती की समस्या बनी हुई है, जबकि आज किसानों को पानी की आवश्यकता है, क्योंकि किसानों को रोपा एवं परहा का कार्य करना है। साथ ही कोरोना काल के चलते छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन पढ़ाई करनी पड़ रही है और आये दिन बिजली कटौती से उनको पढ़ाई में दिक्कत आ रही है।

    अगर विद्युत विभाग वर्तमान सुधार कार्य की ओर अग्रसर नहीं होता है तो हम करंट छुवाएंगे, उन्हें सक्रिय होने के लिए ये आंदोलन एक सांकेतिक प्रदर्शन है। अजीत जोगी युवा मोर्चा आम जनता के हित में अंगारो में भी चलने को तैयार है, हम उग्र प्रदर्शन को भी तैयार है। आंदोलन में अजीत जोगी युवा मोर्चा के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल सहित जिलाध्यक्ष अमर गोस्वामी एवं जिला उपाध्यक्ष विनोद पुराम, टिंकू देवांगन, शहर अध्यक्ष शुभम, यावर्त, जिला महासचिव नंदू कोहके सहित स्थानीय प्रतिनिधि पंकज कुमार परतेती, एवं कुंजाम, देवानंद पटेल, जीतू साहू, मनोहर मंडावी, बालमुकुंद चंद्रवंशी, कामता कोर्राम, भगवान दास, जगत मंडावी, ईश्वर मरकाम एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

    ******

    धरना प्रदर्शन को लेकर प्रशासन एवं पुलिस बल रहा मौजूद

    अजीत जोगी युवा मोर्चा के धरना प्रदर्शन को लेकर तहसीलदार शिव कंवर, बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे एवं पुलिस बल बड़ी संख्या में सब विद्युत स्टेशन के सामने नजर आया। 

    ******

    मांगों पर अतिशीघ्र हो अमल नहीं तो उग्र होगा आंदोलन

    धरना-प्रदर्शन को लेकर अजीत जोगी युवा मोर्चा ने कनिष्ठ अभियंता को अपनी विभिन्न मांगों के अनुरूप ज्ञापन सौंपा और कहा कि जल्द अमल हो नहीं तो जनता जनार्दन के साथ विरोध में सड़कों पर आएंगे।

    हेमंत वर्मा, राजनांदगांव- छत्तीसगढ़
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.