Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सड़क पर शराब का सेवन कर रहे लोगों को मना करने पर हुई मारपीट मोहल्ला सैनी सराय का मामला

    सड़क पर शराब का सेवन कर रहे लोगों को मना करने पर हुई मारपीट मोहल्ला सैनी सराय का मामला

    • खानकाह पुलिस चौकी के सिपाही के साथ मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 
    • सत्ताधारियों के दबाव में पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई 

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : सड़क पर बैठ शराब का सेवन कर रहे लोगों को मना कर रहे पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है।यह घटना मोहल्ला सैनी सराय की बताई जा रही है। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है|

    सोमवार को सोशल मीडिया पर तीन वीडियो क्लिप वायरल हो रही हैं। इसमें पांच से छह लोग सड़क किनारे बैठे शराब का सेवन कर रहे हैं। इस दौरान खानकाह पुलिस चौकी के दो पुलिसकर्मी रात्रि गश्त के दौरान वहां पहुंचे और उनसे पूछताछ करने लगते हैं। इस दौरान उक्त लोग पुलिसकर्मियों के साथ बहस करने लगे। एक पुलिसकर्मी उनकी वीडिया बनाने लगा। तभी किसी व्यक्ति ने सिपाही के मोबाइल पर हाथ मार दिया।जिस से  उनके बीच हाथापाई हो गई। जिसमें एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। वीडिया में उक्त पुलिसकर्मी हाथ पर लगी चोटों को भी दिखा रहा है। कहा जा रहा है की सत्ताधारियों के दबाव के चलते पुलिस ने आज तक सिपाही के साथ मारपीट करने के आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं इस मामले में इंस्पेक्टर अशोक सोलंकी का का कहना है की सिपाही के साथ मारपीट नहीं बल्कि शराबियों को पकड़ने के दौरान वह गिर गया। जिसकी वजह से वह चोटिल हुआ है। आरोपियों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। कार्रवाई जरुर होगी।

    ***********

    कुछ इस तरह हैं वायरल वीडियो में घटनाक्रम...

    पहली 33 सैकेंड की वीडिया में पांच से छह लोग सड़क किनारे बैठे शराब पी रहे हैं। पुलिसकर्मी उन्हें मना करता है तो वह उससे बहस करने लगते हैं। दूसरी 32 सैकेंड की वीडियो में पुलिसकर्मी अपने मोबाइल से उनकी वीडियो बना रहा है। जबकि इनमें से एक व्यक्ति अपनी साथी को कह रहा है की इन्हीं की वीडियो बना। वहीं तीसरी 29 सैकेंड की वीडियो में पुलिसकर्मी मारपीट में हाथ पर लगी चोटों को दिखा रहा है।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.