Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजली समस्या को लेकर भाकियू तोमर का धरना छठें दिन भी जारी

    बिजली समस्या को लेकर भाकियू तोमर का धरना छठें दिन भी जारी

    • धरने पर प्रदेश व जिले के पदाधिकारीयों व कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया बैठक का आयोजन
    • बैठक में मांगे पुरी न होने पर दी चेतावनी, आगामी 1 जौलाई को किया जायेगा हाईवे जाम

    देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश : देवबंद में सांपला रोड स्थित मुख्य बिजली घर पर भाकियू तोमर बिजली की समस्याओं को लेकर अनिश्चितकालीन धरना लगातार छठें दिन भी जारी रहा। धरने के दौरान हुई बैठक में निर्णय लिया गया कि किसानो की समस्याओं समाधान न होेने पर आगामी 1 जौलाई को भाकियू तोमर कार्यकर्ताओं द्वारा हाईवें को जबतक जाम रखा जायेगा जब तो किसानो की समस्याओं का समाधान नही होगा।

    भाकियू प्रदेश अध्यक्ष ने सुखपाल सिंह ने कहा कि धरने को शविवार को 6 दिन हो गये है लेकिन सरकार और अधिकारीयों के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है। धरने पर जिम्मदार लोगों की एक बैठक हुई तथा बैठक में निर्णय लिया गया कि आगामी 1 जौलाई को स्टेट हाईवे को कार्यकर्ताओं द्वारा जाम किया जायेगा और जब तक सरकार या अधिकारीयों द्वारा किसानो की समस्याओं को समाधान नही करते तब तक हाईवे जाम रहेगा।  जिलाध्यक्ष श्यामसिंह राणा ने कहा कि उनके सभी कार्यकर्ताओं के धरने के छठवें दिन है और कोंई भी समस्याओं का समाधान नही हो पा रहा है।

    सरकार में लगताार महंगाई, पेट्रोल व डीजल के दाम आसमान छु रहे है। कहा कि शनिवार को प्रदेश व व जिला के पदाधिकारीयों की जो बैठक हुई है उसमे यह निर्णय लिया गया है कि आगामी 1 जौलाई को किसानो की समस्यओं को लेकर हाईवे जाम किया जायेगा और जब तक किसानो की समयाओं का समाधान नही हो जाता तक तक हाईवे को जाम रखा जायेगा।

    धरना स्थल पर आयोजित बैठक को सम्बोधित करते कार्यकर्ता

    शनिवार को धरने पर बैठक के दौरान सुशील चैधरी, अजय पुण्डीर, मा. इकबाल, प्रमोद कुमार, फरहान आलम, राव सलीम, शहजाद उर्फ पप्पू, राव मोहसिन, रामकुमार माणिक, राव मुनव्वर, राव सबदर, हाजी सलीम, साजिद राणा, इमरान राव फरमान अली, कलीम गौड, तारिक गौड, हाजी अब्बास, दीपक त्यागी, किरतपाल, मो0 अयान, प्रमोद कुमार, कलीम लबकरी, रमीज रजा, अथर नकवी, मंगता ठेकेदार, आदि मौजूद रहे।

    शिबली इक़बाल, देवबंद/सहारनपुर उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.