Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या चेकिंग के दौरान हुआ था हादसा, ट्रक चालक, सिपाही और व्यापारी सहित तीन की हुई थी मौत, दरोग़ा घायल

    अयोध्या चेकिंग के दौरान हुआ था हादसा, ट्रक चालक, सिपाही और व्यापारी सहित तीन की हुई थी मौत, दरोग़ा घायल

    अयोध्या - उत्तरप्रदेश : पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान हुए हादसे का मामला, घायल सिपाही उपेंद्र यादव और ट्रक चालक रूपनारायण की भी हुई मौत एक व्यापारी की पहले ही मौत। मरने वालों की संख्या हुई तीन। पशु व्यापारी नूर मोहम्मद की हो गई थी मौत।एक सब इंस्पेक्टर अभी भी है घायल। गोवंशो की तस्करी की पुलिस को मिली थी सूचना। चेकिंग के दौरान पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने मारी थी टक्कर। भीषण टक्कर में सिपाही समेत 3 लोगों की गई जान। थाना रौनाही के एनएच27 टोल प्लाजा की घटना। बलिया का रहने वाला है मृतक सिपाही उपेंद्र यादव।अयोध्या जिले के रौनाही थाना क्षेत्र में पशु तस्करों के वाहन चेंकिग कर रही पुलिस टीम को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें एक उपनिरीक्षक, एक सिपाही समेत चार लोग घायल हो गए। जानवरों की खरीद फरोक्त करने वाले एक व्यापारी की हुई मौत, हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई। मृतक व्यापारी हरदोई जिले का बताया जा रहा है ।

    रौनाही थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर टोल प्लाजा तहसीनपुर के पास  रौनाही थाना के एसआई गजेंद्र खरवार और सिपाही उपेंद्र यादव चेकिंग कर रहे थे। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने हाइवे किनारे खड़े एक ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक और एक अन्य घायल होकर नीचे गिर गया। ट्रक की टक्कर से दारोगा और सिपाही घायल हो गये।

    पुलिस ने मौके से दोनों ट्रकों को कब्जे में लिया है। वहीं पीछे से टक्कर मारने वाले ट्रक का चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया है। फिलहाल मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के करा दिया और  घायलों को  अस्पताल लाया गया है। घायलों में सिपाही को नाजुक हालत में लखनऊ रेफर किया गया । सिपाही और ट्रक चालक को बचाया नहीं जा सका मौत हो गई घटना में मरने वालों की संख्या 3 हो गई।

    देव बक्श वर्मा, अयोध्या - उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.