Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। दवा कारोबारी ने आर्थिक तंगी से तंग आकर पत्नी, दो बच्चों सहित फांसी लगाकर की आत्महत्या

    शाहजहांपुर। चौक कोतवाली इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक दवा कारोबारी ने दो बच्चों के साथ सोमवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

    पत्नी 
    घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पुलिस अधीक्षक सहित आला पुलिस अधिकारी पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं पुलिस ने मौत का कारण कर्जा होना बता रही है। पुलिस को मिले सुसाइट नोट में आर्थिक तंगी बताया है। 
    पति 

    चौक कोतवाली इलाके के मोहल्ला कच्चा कटरा निवासी अखिलेश गुप्ता ने दवा व्यापार में घाटे और उधार से परेशान होकर अपनी पत्नी रिशु गुप्ता व दो बच्चे बेटा शिवांश (12) एवं बेटी अर्चिता (06) के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एसपी ए. आनंद कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। 

    वही पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। बताया गया है कि अखिलेश गुप्ता दवा कारोबारी थे। लाकडाउन में उधार व व्यापार के घाटे से तंग आकर उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया। पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    प्रथम दृष्टया आत्महत्या ही लग रही है सुसाइट नोट मिला है जिसमें आर्थिक तंगी लिखा पाया गया है एक ही रस्सी के छोटे छोटे टुकड़े से फांसी लगाकर आत्महत्या प्रतीत हो रही है बाकी जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आयेगा उसी आधार पर कार्रवाई आगे बड़ाई जाएगी। 

    एस. आनन्द पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर



    फ़ैयाज़ उद्दीन 

    Initiate News Agency(INA), शाहजहाँपुर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.