Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर आगमन पर जितिन प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत सत्कार

    शाहजहाँपुर आगमन पर जितिन प्रसाद का हुआ भव्य स्वागत सत्कार

    जनपद की सीमा में प्रवेश करते ही भाजपाइयों ने फूल माला पहनाकर किया स्वागत

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री जितिन प्रसाद ने भाजपा में शामिल होने के बाद प्रथम जनपद आगमन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों की थापों पर जितिन प्रसाद का फूल माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया। वरिष्ठ नेता जितिन प्रसाद जैसे ही शाहजहांपुर जनपद की सीमा रेखा में प्रवेश हुए भाजपा के ददरौल विधानसभा के विधायक मानवेंद्र सिंह अपने काफिले के साथ सीमा रेखा पर पहुंचे और अपने नेता की आगवानी करते हुए उन्हें पुष्प देकर व माला पहनाकर स्वागत किया।

    इसके पश्चात सेहरामऊ दक्षिणी में क्षत्रिय महासभा के जिलाध्यक्ष पदम् सिंह ने अपने आवास पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया। इसके पश्चात बादशाहनगर चौराहे, कनेंग, हरदोई बाईपास चौराहे व मिश्रीपुर में ग्राम प्रधान रूपराम वर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जितिन प्रसाद का फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

    वही रामबाग में अनुराग त्रिवेदी ने स्वागत किया। सराय काइयां में अरविंद दीक्षित व मनीष दीक्षित ने ढोल नगाड़ा बजाकर व अपने नेता को फूल माला पहनाकर एवं मिष्ठान वितरित कर जमकर स्वागत किया। वही जितिन प्रसाद में सभी का आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि आने बाले विधानसभ चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने में मदद करे।

    देश भाजपा सरकार में ही सुरक्षित है एवं राष्ट्रहित में सिर्फ भाजपा ही सोंचती है। इस दौरान उनके साथ भाजपा विधायक मानवेंद्र सिंह, महानगर अध्यक्ष अरुण गुप्ता सहित सैकड़ों की संख्या में गाड़ियों के काफिले में समर्थक मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.