Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    राजनांदगांव। राष्ट्रीय शोक में कांग्रेसियों का धरना प्रदर्शन संवेदनहीनता का परिचायक- राजेश गुप्ता अग्रहरि

    राजनांदगांव। भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रतिनिधि एवं युवा भाजपा नेता राजेश गुप्ता अग्रहरि ने राष्ट्रीय शोक के दिन शनिवार को कांग्रेसियों द्वारा कथित मंहगाई के विरोध में धरना प्रदर्शन किये जाने को संवेदनहीनता का परिचायक बताया तथा कहा कि कांग्रेस अपने निजी स्वार्थ में इतने गिर जा रहे है कि राजनीति लाभ पाने राष्ट्रीय शोक को हाता बना दे रहे है। 

    हर बात में झूठ बोलने में माहिर तथा जनता को भटकाने व देश के जन हितैषी कार्यो को लटकाने प्रदर्शन करने में सिद्धहस्त कांग्रेसियों ने देश में ५०-५० साल से एक छत्र राज करने के बावजूद देश के विकास की गति को काफी पीछे छोड़ दिया। कांग्रेस के कार्यकाल में मंहगाई आसमान छूती रही फिर १०० दिन में मंहगाई कम कर देंगे कह कर झूठ बोल कर फिर १० वर्ष मनमोहन सिंह के राज में देश को लूटते रहे पर महंगाई कम नहीं कर पाए, लूटे-पीटे कांग्रेसी आज कोरोना महामारी के काल में मंहगाई बढऩे की बात कह रहे है जो उन्हें कतई शोभा नही देता।

    अग्रहरि ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना संकट के चलते पूरा विश्व आर्थिक मंदी की चपेट में है। लगभग सभी देश को मंहगाई से जूझना पड़ रहा है। कोरोना संकट खत्म होते ही मंहगाई अपने आप पटरी पर आ जायेगी। ऐसे संकट काल में जिस दिन भारतीय मूल के मारीशस के पूर्व प्रधानमंत्री अनिरूद्ध जगन्नाथ जी के निधन पर देश में राष्ट्रीय शोक रखा गया है, राष्ट्रध्वज तिरंगा आधा झूका हुआ है ऐसे शोक के दिन कांग्रेसियों का राजनीति स्वार्थ उनके सिर चढ़कर बोला व मंहगाई बढ़ऩे के नाम पर अपने घरों व अन्य स्थानों पर धरना प्रदर्शन का नाटक करने पर उतारू हो गए । 

    अग्रहरि ने आगे कहा कि देश की जनता जान रही है कि ऐसे संकट काल में मंहगाई का असर होता है। हमारे देश में पाकिस्तान जैसे भूखमरो व शमसान वाली मंहगाई के हालत नही है, प्रधानमंत्री मोदी कोरोना संकट से लेकर हर प्रकार के संकट से उभार कर देश को विकास की गति में उच्चस्तर पर पहुंचाने जुटे हुए है जिसे देश की जनता का हर पल हर स्तर का साथ व सहयोग मिल रहा है।


    हेमंत वर्मा 

    Initiate News Agency(INA), राजनांदगावं 


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.