Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    माल से भरे कैंटर लूटने वाले गैंग के दो वांटेड बदमाश गिरफ्तार

    माल से भरे कैंटर लूटने वाले गैंग के दो वांटेड बदमाश गिरफ्तार

    सम्भल- उत्तरप्रदेश : सम्भल जिले में पुलिस ने हाइवे पर माल से भरे कैंटर लूटने वाले गैंग के 2 वांटेड बदमाशो को गिरफ्तार किया है। चार बदमाश फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशो से लाखो की कीमत के लूटे गए मसाले भी बरामद किए है।

    सम्भल जनपद के एडिशनल एसपी आलोक कुमार जायसवाल ने बताया की पांच जून को मुरादाबाद के पाकबड़ा थाना इलाके में हाइवे पर कार में सवार बदमाशो ने सेल टैक्स अधिकारी बनकर 26 लाख की कीमत के सरसो के तेल के पीपों से लदा कैंटर लूट लिया था। जिसे 6 जून को असमोली थाने की पुलिस ने बदमाशो से मुठभेड़ के बाद कैंटर बरामद कर लिया था।

    मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गिरफ्तार किया गया था। जबकि छह बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए थे। पुलिस इन फरार बदमाशो की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी थी। आज पुलिस ने इस गैंग के फरार बदमाशो में से हापुड जिले में बाबूगढ़ छावनी थाना इलाके के दो बदमाश इसरार और उस्मान को गिरफ्तार कर लिया। जबकि चार वांटेड बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए। गिरफ्तार बदमाशो से लाखो की कीमत के लूट के मसाले भी बरामद किए गए है।

    आलोक कुमार जायसवाल, एएसपी सम्भल

    गिरफ्तार बदमाशो ने पुलिस को बताया, मुरादाबाद में पांच जून को सरसो के तेल के पीपों से लदे कैंटर को लूटने से पहले उनके गैंग ने 24 मई को अमरोहा जिले के रजबपुर पर थाना इलाके में हाइवे पर मसालों से भरे कैंटर को भी लूटा था। गैंग के बदमाश बाबूगढ़ छावनी के समीप हाइवे पर लिफ्ट लेकर मसालों से भरे कैंटर में सवार हुए थे। रास्ते में कैंटर के चालक को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी गई थी। नशीली कोल्ड ड्रिंक पीने से बेहोश चालक को रास्ते में फेंकने के बाद कैंटर लूट ले गए थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशो के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेजे जाने की तैयारी कर रही है।

    उवैश दानिश, सम्भल- उत्तरप्रदेश 
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.