Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने नये प्रधानों को विकास पुरुष बनने की दी नसीहत, सम्मानित भी किया

    डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने नये प्रधानों को विकास पुरुष बनने की दी नसीहत, सम्मानित भी किया

    कन्नौज- उत्तरप्रदेश : कन्नौज जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा नये प्रधानों के साथ हुई पहली बैठक में एक शिक्षक की भूमिका में नजर आये। जिले के सौरिख व हसेरन ब्लॉक में आयोजित नवनिर्वाचित प्रधानों को सम्बोधित करते हुये डीएम ने उन्हें विकास पुरुष बनने की नसीहत दी और बिना भेदभाव आमजन के जायज़ काम करने को कहा।

    डीएम ने कोविड टीकाकरण में अच्छा सहयोग करने वाले प्रधानों को सम्मानित भी किया। तीसरी लहर से बचाव के लिये शत प्रतिशत टीकाकरण कराने की अपील भी की।

    डीएम ने सभी नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानों को बधाई देते हुए शासन की योजनाओं के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुए, सभी को शिक्षा, पेयजल, गौशाला,चिकित्सा, पशुचिकित्सा, उन्नत कृषि आदि क्षेत्रों में व्यापक सुधार व जागरूकता के लिये जरूरी जानकारी दी। एक शिक्षक की तरह पाठ पढ़ाते हुये सभी से अनुरोध किया कि नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अपना कार्यकाल एक मिसाल के रूप में पूरा करें।

    राकेश कुमार मिश्रा (डीएम कन्नौज)

    उन्होंने कहा कि सभी को एक समान अवसर प्रदान करने के लिये सार्थक प्रयास करें, और सभी को एक साथ लेकर विकास के पहिये को और गति प्रदान करें। जनहित के कार्यों में प्रतिद्वंदी बनकर विकास के पथ का रोढ़ा न बनें। जिलाधिकारी ने सरकार की सभी योजनाओं की जानकारी देते हुए पात्रों तक इसे पहुंचाने की अपील की। मुख्य विकास अधिकारी आरएन सिंह ने सभी को बधाई देते हुए जनपद में विकास को आगे बढ़ाने, शिक्षा के स्तर को सुधारने एवं ग्राम के विकास को नई उड़ान देने की सभी से वायदा लिया।

    रईस खान, कन्नौज- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.