Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    पूर्व उप मुख्यमंत्री राजस्थान सचिन पायलट पहुंचे मंगलौर, सोशल डिस्टेंस की उडीं धज्जियां

    पूर्व उप मुख्यमंत्री राजस्थान सचिन पायलट पहुंचे मंगलौर, सोशल डिस्टेंस की उडीं धज्जियां

    उत्तराखंड/मंगलौर। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन के आवास पर पहुंचे जहां उन्होंने बड़ी बेबाकी के साथ कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेसी एकजुट है आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उत्तराखंड में सरकार बनाएगी। सचिन पायलट मंगलौर से कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन की माता के निधन के लगभग 15 दिन बाद उनके आवास पर शोक संदेश देने पहुंचे थे हालांकि कोरोना महामारी के चलते उत्तराखंड में लॉकडाउन है जिसके चलते लॉकडाउन का समय भी निर्धारित किया गया है पुलिस प्रशासन  बाहर निकलने वाले लोगों पर खास नजर रख रहा है लेकिन वहीं इस दौरान पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के सामने ही लॉक डाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ती नजर आई।

    सचिन पायलट-पूर्व डिप्टी सीएम राजस्थान

    कांग्रेस के विधायक के आवास पर  पायलट को देखने के लिए भारी भीड़ के चलते लोगों में काफी धक्का-मुक्की भी हुई, खास बात ये है कि बाहर से आने वाले लोगों की यूपी उत्तराखंड बॉर्डर पर कोविड-19 टेस्ट करना अनिवार्य किया हुआ है|

    काजी निजामुद्दीन ( कांग्रेस , विधायक , मंगलौर )

    लेकिन नारसन बॉर्डर पर सचिन पायलट के काफिले में किसी का भी कोविड-19 का टेस्ट नहीं हुआ और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया अब सवाल ये है कि आम जनता के लिए ही नियम सख्त हैं बड़े नेताओं पर इसका कोई असर नहीं है इनके लिए कोई नियम कानून नहीं हैं।

    शाहनज़र अली
    Initiate News Agency(INA),  उत्तराखंड/मंगलौर

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.