Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    रोटरी क्लब गाज़ीपुर और अन्य समाजसेवी संस्थाओं ने दूसरे दिन भी टीकाकरण अभियान में हिस्सा लिया

    रोटरी क्लब गाज़ीपुर और अन्य समाजसेवी संस्थाओं ने दूसरे दिन भी टीकाकरण अभियान में हिस्सा लिया

    गाजीपुर : खबर गाजीपुर से हैं, जहां कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए अब सरकार के साथ सामाजिक संगठनों ने भी अपना कदमताल मिला लिया है, गाज़ीपुर जनपद में कोरोना संक्रमण पर लगाम लगाने के लिए वैक्सीनशन प्रोग्राम में सामाजिक संगठन रोटरी क्लब गाज़ीपुर और अन्य समाजसेवी संस्थाओं ने राइफल क्लब में आज लगातार दूसरे दिन भी टीकाकरण अभियान में हिस्सा लिया। रोटरी क्लब के डाइरेक्टर संजीव कुमार सिंह ने बताया कि लोगो का रुझान वैक्सिनेशन के प्रति बढ़ रहा है, यूं तो 18 वर्ष से ऊपर के सभी लोगो को टीका फ्री लगाया जा रहा है, जिसमें अल्पसंख्यक समाज के लोग काफी जागरूकता दिखा रहे हैं।

    उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी गाज़ीपुर और मुख्य चिकित्साधिकारी के प्रयास से गाज़ीपुर जनपद में वैक्सीनशन प्रोग्राम काफी तेजी से चल रहा है और इसी वजह से पूरे यूपी में गाज़ीपुर जनपद वैक्सिनेशन के मामले में अबतक का नम्बर वन जनपद रहा है। उन्होंने बताया कि रोटरी के माध्यम से सेल्फी पॉइंट भी बनाया गया है कि जिससे लोग वैक्सीन लगवाने के बाद सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर लोगो के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करें और वैक्सिनेशन के प्रति लोगो की जागरूकता को बढ़ाएं, वहीं उन्होंने बताया कि अब रोटरी ग्रामीण क्षेत्रो में भी वैक्सीनशन कैम्प आयोजित करेगी, जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में भी वैक्सिनेशन का कार्य सुचारू रूप से किया जा सके।

    संजीव कुमार सिंह, डाइरेक्टर, रोटरी क्लब गाज़ीपुर

    इस अवसर पर अध्यक्ष श्रवण सिंह, सचिव राजेश प्रसाद, असित सेठ, जीशान अहमद, डॉ यूसी राय, जेके यादव, विनय सिंह, संतोषं वर्मा, राजा हुसैन आदि सदस्य वालेंटियर के रूप में मौजूद रहे।

    महताब आलम, गाजीपुर
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.