Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    वीनू सिंह को समाजवादी पार्टी ने घोषित किया जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी

    वीनू सिंह को समाजवादी पार्टी ने घोषित किया जिला पंचायत अध्यक्ष का प्रत्याशी

    • सपा के प्रत्येक कार्यकर्ता की कड़ी मेहनत से सपा प्रत्याशी विजय होकर आएगा : तनवीर खां
    • भाजपा सत्ता का दुरुपयोग का करेगी प्रयास : शरदवीर सिंह

    शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश : जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में समाजवादी पार्टी ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है। लेकिन सत्तारूढ़ दल ने अभी अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित नही किया है। सपा ने पहले ही प्रत्याशी घोषित करके चुनाव में सक्रिय हो गई है। इसी सम्बंध में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष तनवीर खां पार्टी के जिला कार्यालय पर मीडिया बार्ता के दौरान कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी ने जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र की वीनू सिंह को अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है।

    पार्टी पूरी ताकत से जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ेगी। पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता इस चुनाव में प्रत्याशी के साथ पूरी ईमानदारी के साथ चुनाव में कठिन मेहनत करके पार्टी प्रत्याशी की विजय निश्चित करेगा। इस दौरान विधायक शरदवीर सिंह ने कहा कि पार्टी सत्ता पक्ष का मुकाबला करने के लिए तैयार है|

    पार्टी किसी भी हाल में सत्तापक्ष के लोगो से डरने बाली नही है। अगर सत्ता पक्ष ने स्पाबसदस्यों को डराने धमकाने का प्रयास किया तो सपा के नेता चुप नही बैठेंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष ने पंचायत चुनाव में सपा के जीते हुए सदस्यों को अनैतिक रूप से जीत का प्रमाण पत्र दिलवा दिया गया।

    सपा वही एमएलसी अमित यादव रिंकू ने कहा कि पार्टी के पास सदस्यों का पर्याप्त समर्थन प्राप्त है। पार्टी की जीत निश्चित है। इस दौरान अर्चना वर्मा, कपिल वर्मा, प्रदीप पांडेय, श्यामजी वर्मा, रणजय सिंह यादव, राजेश यादव, राजेश वर्मा, रेनू मिश्रा, सय्यद रिजवान अली, मुनीश सिंह परिहार आदि लोग मौजूद रहे।

    फ़ैयाज़ उद्दीन, शाहजहाँपुर- उत्तरप्रदेश
    INA NEWS(Initiate News Agency)

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.